Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्मचारियों ने दिखाया काम में दम तो इस कंपनी ने गिफ्ट में बांटी कार, लोगों की हुई बल्ले-बल्ले

Tridhya Tech अहमदाबाद की आईटी कंपनी है. इसने कंपनी के 13 कर्मचारियों को खुश होकर गिफ्ट में कार दी है.

Latest News
कर्मचारियों ने दिखाया काम में दम तो इस कंपनी ने गिफ्ट में बांटी कार, लोगों की हुई बल्ले-बल्ले

Tridhyatech

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अहमदाबाद में एक आईटी फर्म ने अपने 13 कर्मचारियों को गिफ्ट में कार दी है. दरअसल ये कर्मचारी सालों से कंपनी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे. जिसके एवज में इन कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है. यह कंपनी है त्रिध्या टेक (Tridhya Tech). Tridhya Tech दरअसल एक डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन सर्विस देती है.कंपनी ने अपने उन कर्मचारियों को सम्मानित किया है जो कि शुरू से इस आईटी कंपनी से जुड़े हुए थे.

कर्मचारियों को मेहनत का फल मिला

Tridhya Tech के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिस और डायरेक्टर रमेश मारंड (Ramesh Marand) ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा, “हम अपने कर्मचारी पहचान कार्यक्रम के तहत कर्मचारियों को उपहार में कार दे रहे हैं. मैं अपने कर्मचारियों के साथ बनाए गए वेल्थ को साझा करने में विश्वास रखता हूं.”

गिफ्ट में मिली कार

इसपर एक कर्मचारी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, “आपके द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए सराहना प्राप्त करना और इसके लिए परिणाम प्राप्त करना बहुत अच्छा लगता है. हालांकि, अपने नियोक्ता से कार प्राप्त करना एक बिल्कुल नया स्तर है. कंपनी विकास में हमारे योगदान की सराहना करने से कभी नहीं चूकती है.

क्या करती है TridhyaTech

TridhyaTech सेवाओं के साथ एंटरप्राइजेस के लिए एक प्रभावी डिजिटल परिवर्तन को पूरा करने के लिए एंड-टू-एंड टेक सलूशन प्रदान करता है जिसमें डिजिटल अनुभव प्लेटफॉर्म, ईकामर्स, एंटरप्राइज मोबिलिटी, क्लाउड सेवाएं, डेटा और एनालिटिक्स, सॉफ्टवेयर और एपीआई विकास, और बहुत कुछ शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:  Cigarette Price hike: सिगरेट के धुएं से जलेगी जेब, बजट में क्यों किया गया सिगरेट को महंगा, जानें असल वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement