Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये कंपनी 100 रुपए से भी कम में दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें क्या है सबसे सस्ता प्लान

BSNL अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन रिचार्ज प्लांस लेकर आया है. ये प्लांस मार्केट के अन्य टेलिकॉम कंपनियों के मुकाबले काफी सस्ते हैं.

Latest News
ये कंपनी 100 रुपए से भी कम में दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें क्या है सबसे सस्ता प्लान

BSNL Recharge Plan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक समय था जब टेलीकॉम कंपनियां सस्ते रिचार्ज प्लांस बेच रहीं थी. वहीं अब प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियां रिचार्ज प्लांस की कीमतों में बढ़ोतरी करती जा रही हैं. इन सब के बीच BSNL सबसे सस्ते दाम पर प्लांस ऑफर कर रहा है.  कंपनी के ऑफर में कई ऐसे प्लान हैं जो किफायती कीमत पर अट्रैक्टिव बेनिफिट दे रही हैं. हालांकि BSNL के प्लान के साथ एक ही समस्या है जहां आपको Airtel और Jio जैसी कंपनियों में 4G की सुविधा मिलती है वहीं BSNL में यह सुविधा नहीं मिलती है.

अगर आप किफायती कीमत पर अच्छे रिचार्ज प्लांस देख रहे हैं तो BSNL अपने यूजर्स को 14, 18 और 20 दिनों की वैलिडिटी के लिए बेहतर रिचार्ज प्लांस की पेशकश कर रहा है. इन प्लांस में आपको डेटा और कॉलिंग दोनों की सुविधा मिलती है. आइए जानते हैं BSNL के इन सस्ते प्लांस के बारे में:

BSNL का 87 रुपये का रिचार्ज

BSNL के 87 रुपये के रिचार्ज पर आपको 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डेटा फ्री मिलता है. अगर डेटा की लिमिट खत्म हो जाती है तो यूजर्स को प्रतिदिन 40kbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है. हालांकि इसके तहत यूजर को SMS की कोई सुविधा नहीं मिलती है.

BSNL का 99 रुपये का रिचार्ज

BSNL का 99 रुपये का रिचार्ज करने पर यूजर को 18 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर को 18 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. हालांकि इसके अलावा यूजर को कोई और सुविधा नहीं मिलती है.

BSNL का 118 रुपये का रिचार्ज

BSNL का 118 रुपये का रिचार्ज करने पर यूजर को 20 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 0.5GB डेटा मिलता है. साथ ही इसमें यूजर को पर्सनल बैक रिंग का भी बेनिफिट मिलता है. वहीं SMS की कोई सुविधा नहीं मिलती है.

यह भी पढ़ें:  स्मार्टफोन यूजर्स हो जाएं Alert, 5G को लेकर सामने आई बड़ी चेतावनी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement