Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi-NCR: इन जगहों पर मिल रहा है सस्ते में फ्लैट, यहां जानें पूरी जानकारी

Buy Flats in Delhi-NCR: अगर आप घर खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आप सस्ते में घर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कहां पर कितने में फ्लैट मिल रहे हैं.

Latest News
Delhi-NCR: इन जगहों पर मिल रहा है सस्ते में फ्लैट, यहां जानें पूरी जानकारी

Delhi-NCR Flats

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आप फ्लैट खरीदने का सोच रहे हैं तो यह जानकारी आपके लिए फायदेमंद है. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR Flats) में जगहों पर किफायती अपार्टमेंट मिल रहे हैं. अपार्टमेंट की कीमतें उनके आकार और स्थान से निर्धारित होती हैं. हम आपको दिल्ली-एनसीआर में स्थान के आधार पर अपार्टमेंट की कीमतों के संबंध में आज सभी जरूरी जानकारी देंगे.

आइए जानते हैं अलग-अलग लोकेशन के हिसाब से एक फ्लैट की कीमत क्या हो सकती है? इससे आपके लिए अपने बजट के अनुरूप किराये का फ्लैट ढूंढना आसान हो जाएगा. ये हैं दिल्ली-NCR में फ्लैट्स के रेट.

अगर आपका बजट 45 लाख रुपये से कम है तो आपको दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR), राजनगर एक्सटेंशन (Rajnagar extension), एनएच-24 (NH-24), नोएडा एक्सटेंशन (Noida Extension), यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) और क्रॉसिंग रिपब्लिक (Crossing Republic) में आसानी से फ्लैट मिल सकता है.

राजनगर एक्सटेंशन में 600 से 740 वर्ग फुट के औसत यूनिट आकार वाले 1बीएचके फ्लैट उपलब्ध हैं और आप उन्हें 19 से 30 लाख रुपये में पा सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  PM Kisan Yojana: आज पीएम मोदी किसानों को देंगे तोहफा, जल्द कर लें ये काम

एनएच-24 पर आपको 500 से 712 वर्ग फीट के 1बीएचके फ्लैट करीब 13.5 से 30 लाख रुपये में मिल जाएंगे, जबकि नोएडा एक्सटेंशन, यमुना एक्सप्रेसवे और क्रॉसिंग रिपब्लिक में आपको 15 से 30 लाख रुपये में 1बीएचके फ्लैट मिल जाएंगे.

अगर आप 2बीएचके घर खरीदना चाहते हैं तो आपको दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में ज्यादा कीमत चुकानी पड़ सकती है. ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 80-85, इंदिरापुरम, वसुंधरा, नोएडा के सेक्टर 75-78 और गुरुग्राम के सोहना में आपको 50-75 लाख रुपये में 2BHK मिल जाएंगे. इन फ्लैटों की औसत इकाई का आकार लगभग 1100 से 1450 वर्ग फुट होगा.

इसमें 990 से 1000 वर्ग फीट के फ्लैट की कीमत करीब 50 से 54 लाख रुपये चल रही है.

अगर आप 3बीएचके फ्लैट खरीदना चाहते हैं तो आपको 90 लाख रुपये से ज्यादा खर्च करने होंगे. आप एसपीआर गुरूग्राम, द्वारका एक्सप्रेसवे पर सेक्टर 108-112, नोएडा सेक्टर 93-104, गुरूग्राम में सोहना रोड और गुरूग्राम में गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर उपलब्धता पा सकते हैं.

यहां पर 3बीएचके फ्लैट 1,490-3,980 वर्ग फुट आकार के हैं. इसकी शुरुआत 90 लाख रुपये से होती है और 5 करोड़ रुपये तक जाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement