Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भगवान ऐसा पति सबको दे! ये महिला एक दिन में उड़ाती है 70 लाख रुपये, Instagram पर भी है फॉलोअर्स की बाढ़

अगर आप शॉपिंग के शौकीन हैं तो इस महिला की शॉपिंग का एक दिन का खर्चा सुनकर आप अपनी दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे.

Latest News
भगवान ऐसा पति सबको दे! ये महिला एक दिन में उड़ाती है 70 लाख रुपये, Instagram पर भी है फॉलोअर्स की बाढ़

soudiofarabia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हर किसी के कोई न कोई शौक होते है और उसमें शॉपिंग का शौक हो तो जेब और अकाउंट दोनों ही खाली होने में टाइम नहीं लगता है. लेकिन अगर हम आपसे यह कहें कि एक ऐसी हाउस वाइफ जो दिन की शॉपिंग पर 10, 20 या 50 हजार रुपये नहीं बल्कि 70 लाख रुपये खर्च करती है. तो आप सोचेंगे कि क्या मजाक है. लेकिन यह सच है. दरअसल दुबई कि एक महिला रोजाना खाने, पीने और घूमने फिरने पर 70 लाख रुपये खर्च कर देती है.

यह दुबई कि महिला एक रईस हाउसवाइफ है जो टिकटॉक (Tiktok) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी काफी फेमस है और इसके मिलियंस में फॉलोअर्स हैं. ये अपने सोशल मीडिया हेंडल पर अपनी खरीदारी की पोस्ट, रील्स और वीडियो डालती रहती हैं. DNA के एक रिपोर्ट में बताया गया कि सौदी को ज्यादातर डिजाइनर बैग, कार्स और लग्जरी जगहों पर घूमना खूब पसंद है. सौदी और उनके पति को हमेशा विदेशी छूट्टियों और शानदार यात्राओं पर एक साथ घुमते देखा जाता है. सौदी की शादी जमाल बिन नादक से हुई है. जो इनके चार्म लाइफ और नवाबी शौक के पीछे का राज है.

यह भी पढ़ें:  Odisha Train Accident: Train से यात्रा करते वक्त Insurance करवाना नहीं भूलें, 35 पैसे से पा सकते हैं 10 लाख रुपये का मुआवजा

ये कपल अभी हाल ही में मालदीव में थे और इससे पहले ये सेशेल्स में थे. ये अक्सर लंदन भी जाते रहते हैं . सौदी ने अपनी अगली यात्रा जापान जाने की इच्छा भी जाहिर की है. सौदी ने बताया कि उनके फेवरेट डिजाइनर डायर (Dior) हैं, जबकि उनके पति को हर्मेस (Hermes) पसंद हैं. इस कपल को एक जैसी कार भी पंसद है. और इससे पहले जमाल, सौदी को एक बिर्किन बैग (Birkin Bag) और दो कार गिफ्ट में दे चुके हैं. 

खरीदारी के लिए अपने प्यार को दिखाते हुए, सौदी ने अपने पसंदीदा डिजाइनर कपड़े और मेनिक्योर के बारे में भी बताया. वह अपनी एक यात्रा में 14 से 15 लाख रुपये आसानी से खर्च करती हैं. जमाल और सौदी बहुत ही लग्जरी लाइफ जीते हैं. और एक- दूसरे को प्यारभरे सर्पराइज, अच्छे कपड़े और महंगे गिफ्टस भी देते हैं. खैर ये तो थी सौदी कि कहानी क्या आपके पति भी आपके लिए अपना बटुआ इतना खुला रखते हैं?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement