Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election Result 2022: रविन्द्र जडेजा की पत्नी बनीं विधायक, जानिए कितनी दौलत की हैं मालकिन

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) को गुजरात के जामनगर नॉर्थ सीट से जीत मिल गई है.

Latest News
Gujarat Election Result 2022: रविन्द्र जडेजा की पत्नी बनीं विधायक, जानिए कितनी दौलत की हैं मालकिन

Rivaba and Ravindra Jadeja Net Worth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात चुनाव 2022 (Gujarat Election Result 2022) के नतीजे आ चुके हैं. गुजरात में बीजेपी ने फिर से सीट पर अपना दबदबा बना लिया है. हालांकि इस बार चुनाव में गुजरात के जामनगर नॉर्थ सीट से एक नए चेहरे ने चुनाव जीता है. दरअसल टीम इंडिया के शानदार क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने जामनगर नॉर्थ सीट पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है. बता दें कि रिवाबा राजनीती में सक्रिय होने के साथ-साथ एक आलिशान जिंदगी भी जीती हैं. इस कपल के पास करोड़ों की संपत्ति, आलिशान घर और महंगी गाड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है. आइए जानते हैं रविन्द्र जडेजा और रिवाबा जडेजा की कितनी संपत्ति है…

Ravindra Jadeja की संपत्ति

भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा जहां क्रिकेट की पिच पर हर फील्ड में छाए रहते हैं वहीं उनकी लाइफस्टाइल भी छाई हुई है. रविन्द्र क्रिकेट के अलावा कई ब्रांड इंडोर्समेंट भी करते हैं, जिससे उन्हें अच्छी-खासी कमाई हो जाती है.रविन्द्र क्रिकेट के जरिए सालाना 16 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ सालों में जडेजा की संपत्ति (Ravindra Jadeja Net Worth) में लगभग 40 प्रतिशत का इजाफा हुआ है. बता दें कि वर्तमान समय में जडेजा की कुल संपत्ति 107 करोड़ रुपये है.

जडेजा के पास जामनगर में एक चार मंजिला आलिशान घर भी है जिसका नाम ‘रॉयल नवघन’ है. इसकी कीमत करोड़ों रुपये में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा के पास जामनगर में 3 घर और अहमदाबाद और राजकोट में भी घर हैं. इसके अलावा जडेजा के पास एक फार्महाउस है जहां वो अक्सर घुड़सवारी का मजा लेते हुए देखे जाते हैं. 

अब जब इतने सारे शौक हैं तो जडेजा ने इन सबके बीच एक और शौक पाल रखा है. वह शौक है महंगी गाड़ियों का. जडेजा के पास Audi Q7, Audi A4, BMW, Rolls Royac जैसी लक्ज़री कारें हैं. जडेजा के पास अचल संपत्ति के तौर पर लगभग 33 करोड़ की संपत्ति है.

Rivaba Jadeja के पास भी है खूब संपत्ति 

Rivaba Jadeja ने वैसे तो मैकेनिकल इंजनियरिंग की है. लेकिन अब उनकी एंट्री सियासी गलियारे में हो चुकी है. रिवाबा के डाक्यूमेंट्स के मुताबिक उनके पास 57.60 लाख रुपये के गहने, 4.70 लाख रुपये नकद है. यानी रिवाबा की नेट वर्थ 62.35 लाख रुपये (Rivaba Jadeja Net Worth) है.

यह भी पढ़ें:  Job Loss Cover के लिए Insurance Policy खरीदने की बना रहे हैं योजना! पहले जान लें ये जरूरी बातें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement