Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस शराब बेचने वाली कंपनी पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, शेयर में आई गिरावट

आयकर विभाग ने आज यानि 7 नवंबर को इक्विटी ट्रेडिंग कंपनी ग्लोबल कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड पर छापा मारा है. इसके बाद कंपनी के शेयर में गिरावट देखने को मिली है.

Latest News
इस शराब बेचने वाली कंपनी पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, शेयर में आई गिरावट

Share Market Holiday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 7 नवंबर, 2023 को आयकर विभाग ने इक्विटी ट्रेडिंग कंपनी ग्लोबल कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड पर छापा मारा. इस छापे के बाद कंपनी के शेयरों में भारी गिरावट आई.

आयकर विभाग ने कंपनी के दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और बेंगलुरु स्थित कार्यालयों पर छापा मारा. इस छापे में विभाग ने कंपनी के दस्तावेज और कंप्यूटर सिस्टम को जब्त किया है.

आयकर विभाग के अधिकारियों ने बताया कि कंपनी पर टैक्स चोरी के आरोप हैं. कंपनी ने अपने कारोबार से होने वाली आय को कम करके कर चोरी की है.

छापेमारी के बाद ग्लोबल कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड के शेयरों में भारी गिरावट आई. कंपनी के शेयर का भाव 100 रुपये से गिरकर 75 रुपये पर आ गया.

यह भी पढ़ें:  दिवाली से होली तक 1,999 रुपये में उठाएं एयर टिकट का फायदा, आज ही करें बुकिंग

यह छापा इक्विटी ट्रेडिंग कंपनियों पर सरकार की कड़ी कार्रवाई का संकेत है. सरकार का मानना है कि इक्विटी ट्रेडिंग कंपनियां अक्सर टैक्स चोरी करती हैं.

छापेमारी के बाद ग्लोबल कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधन ने कहा कि वह आयकर विभाग के जांच में सहयोग करेगी. कंपनी ने कहा कि उसे विश्वास है कि जांच में कोई भी गड़बड़ी नहीं पाई जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement