Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Instagram Down: WhatsApp के बाद इंस्टाग्राम हुआ ठप, Twitter पर हुआ ट्रेंड

Instagram Down: अगर आप इंस्टाग्राम यूज करते हैं तो बता दें कि 20 दिनों में दो बार यह डाउन हो चुका है. आज दोपहर 1.30 बजे फिर से इंस्टा के डाउन होने से यूजर्स परेशान दिखे.

Latest News
Instagram Down: WhatsApp के बाद इंस्टाग्राम हुआ ठप, Twitter पर हुआ ट्रेंड

Instagram Down

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Instagram Down: फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा को बड़ा झटका लगा है. दरअसल फोटो एंड वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म Instagram आज यानी गुरुवार क दोपहर में अचानक से डाउन हो गया. इसका असर दुनियाभर के यूजर्स पर पड़ा है. इससे पहले बुधवार रात को भी WhatsApp अचानक से डाउन हो गया था जिसकी वजह से यूजर्स को काफी समस्या का सामना करना पड़ा था.

कुछ यूजर्स ने इस समस्या को लेकर Twitter पर ट्वीट किया. इसके बाद #Instagramdown ट्रेंड करने लगा. इसके बारे में ओउटेज वेबसाइट डाउन डिटेक्टर ने भी जानकरी दी. इसकी शुरुआत दोपहर 1:30 पर हुई. बता दें कि इस वक्त पूरे भारत में लोग समस्या का सामना कर रहे हैं. जिसमें कुछ लोगों को सर्वर कनेक्शन और लॉग इन की समस्या आ रही है.

यह भी पढ़ें:  Tomato Price: सब्सिडी वाले टमाटर की कीमतों में आई कमी, केंद्र 70 रुपये प्रतिकिलो में बेचेगी टमाटर

दो हफ्ते में दूसरी बार Instagram हुआ डाउन

बता दें कि 11 जुलाई को भी फेसबुक, इंस्टाग्राम और WhatsApp  के सर्वर डाउन रहेंगे. यह दूसरी बार है जो आज इंस्टाग्राम डाउन हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement