Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reliance Retail ने की Yousta की शुरुआत, यहां खुला पहला स्टोर, जानें खासियत

Reliance Retail: ईशा अंबानी की रिलायंस रिटेल ने फैशन रिटेल फॉर्मेट Yousta को लॉन्च कर दिया है. बता दें कि रिलायंस रिटेल भारत की सबसे बड़ी रिटेलर कंपनियों में से एक है.

Latest News
Reliance Retail ने की Yousta की शुरुआत, यहां खुला पहला स्टोर, जानें खासियत

Isha Ambani and Mukesh Ambani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: युवाओं के फैशन को ध्यान में रखते हुए रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने गुरुवार 24 अगस्त को फैशन रिटेल फॉर्मेट Yousta को लॉन्च कर दिया है. बता दें कि रिलायंस रिटेल भारत की सबसे बड़ी रिटेलर कंपनियों में से एक है. जानकारी के मुताबिक रिलायंस रिटेल ने अपना पहला Yousta स्टोर हैदराबाद के सरथ सिटी मॉल में खोला है.

कई प्रोडक्ट्स 499 रुपये से सस्ते में मिल जाएगा

बता दें कि समकालीन टेक-इनेबल्ड स्टोर लेआउट कंपनी के साथ मिलकर Yousta युवा कंज्यूमर्स को सस्ते कीमतों पर हाई-फैशन का ऑफर दे रहा है यानी Yousta से सभी प्रोडक्ट्स को 999 रुपये से कम दाम में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा मैक्सिमम प्रोडक्ट्स को 499 रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

सभी ड्रेसों के दाम होंगे सस्ते

जानकारी के मुताबिक, यूनिसेक्स मर्चेंडाइज, कैरेक्टर मर्चेंडाइज और एक वीकली रिफ्रेश कैप्सूल के साथ-साथ Yousta हर सप्ताह स्टारिंग नाउ कलेक्शन भी उपलब्ध कराएगा. यहां युवाओं को सभी लेटेस्ट फैशन मैचिंग एक्सेसरीज के साथ एक पूरी ड्रेस के रूप में मिल जाएगा.

लॉन्चिंग के टाइम रिलायंस रिटेल के प्रेसिडेंट और सीईओ अखिलेश प्रसाद ने बताया कि Yousta को एक युवा और डायनामिक ब्रांड के रूप में पेश किया जा रहा है. बता दें कि भारत के युवाओं को समझने के लिए Yousta की पूरी टीम उनके साथ मिलकर काम करेगी. इस बदलते फैशन की दुनिया के हिसाब से Yousta टीम युवाओं को उनके फैशन के लिए प्रोत्साहित भी करेगी. इसके आने से भारत के प्रत्येक युवा का हर दिन फ्रेशनेस और रेलिवेंस के साथ एक नया दिन होगा. 

क्या स्पेशल है Yousta स्टोर्स में ?

बता दें कि Yousta स्टोर्स में युवा कस्टमर्स के लिए बहुत सी सुविधाएं दी जाएंगी. जिसमें क्यूआर-कोड स्क्रीन, टेक टच पॉइंट आदि चीजें शामिल होंगी. इसके द्वारा इंफॉर्मेशन शेयर, सेल्फ चेकआउट काउंटर, वाई-फाई और चार्जिंग स्टेशन भी दिया जाएगा. साथ ही Yousta के प्रोडक्ट्स को Ajio और JioMart के जरिए ऑनलाइन भी परचेज किया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement