Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुधा मूर्ति के नाम का हुआ गलत इस्तेमाल, 2 महिलाएं हुईं गिरफ्तार, पढ़ें क्या है मामला

आपने अक्सर फर्जीवाड़ा करके अकाउंट से पैसे निकालने के बारे में तो सुना होगा लेकिन यहां फर्जीवाड़े का मामला थोड़ा अलग है और इसकी शिकार हुईं देश की जानी मानी बिजनेसवीमेन, ऑथर और समाज सेविका सुधा मूर्ति. आइये जानते हैं कैसे?

Latest News
सुधा मूर्ति के नाम का ह�ुआ गलत इस्तेमाल, 2 महिलाएं हुईं गिरफ्तार, पढ़ें क्या है मामला

Sudha Murthy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 25 सितंबर, 2023 को, बेंगलुरु पुलिस ने सुधा मूर्ति के नाम के गलत इस्तेमाल के मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया. इन महिलाओं ने अमेरिका में एक इवेंट को सुधा मूर्ति (Sudha Murthy) के नाम का इस्तेमाल कर ऑर्गेनाइज किया था. वे सुधा मूर्ति को बतौर चीफ गेस्ट दिखाकर लोगों के साथ धोखा कर रही थीं.

सुधा मूर्ति ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि उन्हें 5 अप्रैल और 26 अप्रैल को एक मेल मिला था. इस मेल में उन्हें कन्नड़ कूटा नॉर्थ कैलिफॉर्निया की 50वीं सालगिरह के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था. सुधा मूर्ति ने इस आमंत्रण को ठुकरा दिया था.

हालांकि, सुधा मूर्ति को पता चला कि इस कार्यक्रम को उनके नाम का इस्तेमाल कर ऑर्गेनाइज किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में सुधा मूर्ति को बतौर चीफ गेस्ट दिखाया जा रहा था. सुधा मूर्ति ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें:  देश का ऐसा राज्य जहां मिलती है सबसे सस्ती शराब, टूर पर जाने का कोई मौका नहीं छोड़ते लोग

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की. जांच के बाद पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया. इन महिलाओं की पहचान 30 वर्षीय सुजाता और 25 वर्षीय प्रियंका के रूप में हुई है. दोनों महिलाओं को धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

सुधा मूर्ति ने इस मामले पर कहा है कि वे इस घटना से बहुत दुखी हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले समाज में बढ़ रहे हैं. उन्होंने लोगों से ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की है जो उनके नाम का इस्तेमाल करके धोखाधड़ी करते हैं.

यह घटना एक बार फिर से चेतावनी है कि लोगों को ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए जो उनके नाम का इस्तेमाल करके धोखाधड़ी करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement