trendingPhotosDetailhindi4037467

Stocks to Buy Today: इन शेयरों में करें निवेश, होगा तगड़ा मुनाफा

Share Market में अगर निवेश करने के इच्छुक हैं तो यहां हम आपको कुछ बेहतरीन स्टॉक्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें निवेश करके आप मुनाफा पा सकते हैं.

शेयर बाजार तेजी के साथ नीचे गिर रहा है. यह वक्त निवेशकों के लिए काफी अच्छा है. अगर आप भी शेयर बाजार से कमाई करने का सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है. यहां हम आपको कुछ ऐसे शेयर बताएंगे जिनमें निवेश करके आप अच्छा मुनाफा पा सकते हैं.

1.Coal India Ltd

Coal India Ltd
1/5

ब्रोकरेज फर्म ICICI Securities ने Coal India Ltd के स्टॉक में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 258 रुपये रखा है. 5 जुलाई 2022 को शेयर का भाव 182.50 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 42 प्रतिशत का मुनाफा होगा.



2.Sundram Fasteners Ltd

Sundram Fasteners Ltd
2/5

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan ने Sundram Fasteners Ltd के स्‍टॉक पर खरीदारी की सलाह दी है. इसके प्रति शेयर के लिए टारगेट प्राइस 1,030 रुपये का रखा गया है. 5 जुलाई 2022 को इसके शेयर का भाव 732.80 रुपये रहा. निवेशकों को आज इस शेयर में निवेश करना चाहिए. ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इसमें 39 प्रतिशत तक का मुनाफा हो सकता है.



3.Sun Pharmaceutical Industries Ltd

Sun Pharmaceutical Industries Ltd
3/5

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan ने Sun Pharmaceutical Industries Ltd के स्‍टॉक पर खरीदारी की सलाह दी है. इसके प्रति शेयर के लिए टारगेट प्राइस 1000 रुपये का रखा गया है. 5 जुलाई 2022 को इसके शेयर का भाव 835.75 रुपये रहा. निवेशकों को आज इस शेयर में निवेश करना चाहिए. ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इसमें 19 प्रतिशत तक का मुनाफा हो सकता है



4.Axis Bank Ltd

Axis Bank Ltd
4/5

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan ने Axis Bank Ltd के शेयर में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 940 रुपये रखा है. 5 जुलाई 2022 को शेयर का भाव 647.30 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 44 प्रतिशत का मुनाफा होगा.



5.Deepak Fertilizers

Deepak Fertilizers
5/5

ब्रोकरेज फर्म IIFL सिक्योरिटीज ने Deepak Fertilizers के स्‍टॉक पर खरीदारी की सलाह दी है. इसके प्रति शेयर के लिए टारगेट प्राइस 900 रुपये का रखा गया है. 5 जुलाई 2022 को इसके शेयर का भाव 607 रुपये रहा. निवेशकों को आज इस शेयर में निवेश करना चाहिए. ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इसमें 48 प्रतिशत तक का मुनाफा हो सकता है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार एक जोखिम भरा निवेश है. डीएनए हिंदी इनकी कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है. अपने एडवाइजर से सलाह लेने के बाद ही इसमें निवेश करें.)



LIVE COVERAGE