Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flipkart, Myntra पर चल रही है बंपर सेल, जूतों से लेकर फोन तक पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Flipkart Sale: Flipkart, Myntra और Amazon पर ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए भारी छूट दी जा रही है.

Latest News
Flipkart, Myntra पर चल रही है बंपर सेल, जूतों से लेकर फोन तक पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Myntra Sale

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप इस समय कुछ नया समान खरीदना चाह रहे हैं तो ये आपके लिए एकदम सही समय है, क्योंकि जूते (Online Shoes), कपड़ों (Online Apparel) से लेकर मोबाइल फोन तक पर इस समय बड़ी छूट चल रही है. फिल्पकार्ट (Flipkart), अमेजन (Amazaon), मिंत्रा (Myntra) समेत लगभग हर एक ई-कॉमर्स साइट पर ऑफर्स की भरमार आई हुई है. इन सभी पर कम से कम 30 प्रतिशत से लेकर अधिकतम 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. 

Myntra पर आपको मेल और फीमेल दोनों ही सेक्शन में 40 से 70 प्रतिशत तक का ऑफ मिल रहा है. यहां कपड़ों के बड़े ब्रैंड्स पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. 499 रुपये से कम में टी-शर्ट्स मिल रही हैं तो जूतों पर कम से कम 50 प्रतिशत ऑफ चल रहा है. ऐसे ही फ्लिपकार्ट पर वॉशिंग मशीन, फ्रिज, टीवी, कपड़े और मोबाइल फोन्स पर अच्छे ऑफर मिल रहे हैं.

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग, वर्लपूल और एलजी जैसे ब्रैंड के हाई कैपेसिटी फ्रिज 24,990 रुपये के प्राइस से शुरू हो रहे हैं. साथ ही फर्नीचर भी काफी कम कीमतों पर मिल रहे हैं. Puma Sports पर यहां मिनिमम 60 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Amazon पर भी आप इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. अगर आप घर को सजाने के लिए फर्नीचर या अन्य कोई प्रोडक्ट्स लेना चाहते हैं तो आपको इसकी वेबसाइट पर 40 से 60 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है. जल्दी कीजिये और इस ऑफर का लाभ उठाइए, कहीं मौका हाथ से छूट ना जाए.

यह भी पढ़ें:  हमारे देश में कितनी तरह के हैं बैक और कैसे होता है इनमें काम, पढ़ें बैंकिंग से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement