Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nykaa Q2 का शुद्ध लाभ 330% से ज्यादा हुआ, शेयरों में आया उछाल

Q2 परिणामों के बाद दोपहर के सौदों में Nykaa के शेयर BSE पर 4% से अधिक बढ़े.

Latest News
Nykaa Q2 का शुद्ध लाभ 330% से ज्यादा हुआ, शेयरों में आया उछाल

Nykaa Q2 Result

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: FSN ई-कॉमर्स वेंचर्स लिमिटेड, जो ऑनलाइन फैशन रिटेलर Nykaa चलाता है, ने मंगलवार को चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही (Q2 FY23) के दौरान 5.2 करोड़ रुपये का कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट दर्ज किया, जो साल पहले तिमाही कि 1 करोड़ रुपये की तुलना में 330% से अधिक है. कंपनी ने जून 2022 की पिछली तिमाही में 5 करोड़ रुपये का लाभ दर्ज किया था.

इस बीच, परिचालन से कंपनी का राजस्व पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में 885 करोड़ रुपये से 39% बढ़कर 1,230 करोड़ रुपये हो गया, जबकि यह तिमाही-दर-तिमाही (QoQ) 1,148.4 करोड़ रुपये से 7% अधिक था.

मंगलवार दोपहर के सौदों में बीएसई पर नायका के शेयर 4% से अधिक बढ़कर 1,208 रुपये हो गए. Nykaa के शेयर पिछले साल नवंबर में लिस्ट हुए थे और मार्केट में डेब्यू के बाद से स्टॉक में 48% से ज्यादा की गिरावट आई है. पेटीएम (Paytm), ज़ोमैटो (Zomato), नायका (Nykaa), पीबी फिनटेक (PB Fintech), डेल्हीवरी (Delhivery) सहित अन्य न्यू ऐज के टेक स्टॉक, जो हाल ही में सार्वजनिक हुए, शेयर बाजार में अब तक के इनके कठिन महीने रहे हैं.

इस महीने की शुरुआत में, Nykaa ने घोषणा की कि उसके बोर्ड ने 1:5 के अनुपात में कंपनी के बोनस इक्विटी शेयर जारी करने को मंजूरी दे दी है, यानी कंपनी रिकॉर्ड तिथि के अनुसार प्रत्येक 1 शेयर के लिए 5 शेयरों का बोनस जारी करेगी. कंपनी ने बोनस इक्विटी शेयरों के लिए पात्र सदस्यों के निर्धारण के उद्देश्य से अपनी रिकॉर्ड तिथि को संशोधित कर 11 नवंबर, 2022 कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  GST Collection in October: अक्टूबर में जीएसटी संग्रह 1.5 लाख करोड़ रुपये के पार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement