Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: विराट कोहली के नाम से ही डर रहा पाकिस्तान, स्पिनर यासिर शाह ने अपनी टीम को चेताया 

Virat Kohli Asia Cup: विराट कोहली भले ही पहले जैसी फॉर्म में न हों लेकिन पाकिस्तानी टीम को अभी से उनका डर सता रहा है. भारत के साथ (Ind Vs Pak) मैच से पहले पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने अपनी टीम को किंग कोहली (Virat Kohli Asia Cup) के खिलाफ सतर्क रहने की नसीहत दी है.   

Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: विराट कोहली के नाम से ही डर रहा पाकिस्तान, स्पिनर यासिर शाह ने अपनी टीम को चेताया 

Virat Kohli Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup) से है. इस टूर्नामेंट में सबकी नजरें विराट कोहली पर रहने वाली हैं. पिछले कुछ वक्त से पूर्व भारतीय कप्तान रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन फिर भी विरोधियों में उनका खौफ कम नहीं हुआ है. पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने अपनी टीम को कोहली के खिलाफ सही रणनीति बनाने की सलाह दी है. उन्होंने यह भी कहा है कि विराट कोहली बड़े मैच के खिलाड़ी हैं और कभी भी वापसी कर सकते हैं. 

Virat Kohli को पाकिस्तानी स्पिनर ने बताया बड़ा खिलाड़ी 
पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने भी विराट कोहली की तारीफ की है. उन्होंने अपनी टीम को कोहली से सावधान रहने की नसीहत भी दी है. पाकिस्तानी गेंदबाज ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि विराट कोहली से पाक गेंदबाजों को सतर्क रहने की जरूरत है. 

शाह ने कहा,'यह सच है कि कोहली अभी रन नहीं बना पा रहे हैं और फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इसे नहीं भूल सकते कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान बड़े मैच के खिलाड़ी हैं. उनके जैसे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी के लिए फॉर्म पाना कोई मुश्किल नहीं है. पाकिस्तानी टीम कोहली को किसी सूरत में हल्के में नहीं ले सकती है'

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak मैच में रोहित शर्मा बनाएंगे यह बड़ा रिकॉर्ड, कोहली-धोनी भी नहीं कर सके बराबरी

पाकिस्तान के खिलाफ खूब बोला है कोहली का बल्ला 
पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड की बात की जाए तो विराट कोहली वाकई किंग हैं. वनडे क्रिकेट में विराट कोहली का बेस्ट स्कोर 183 रन है. यह रिकॉर्ड उन्होंने एशिया कप में ही बनाया है और वह भी पाकिस्तान के खिलाफ. पिछले टी20 वर्ल्ड कप में कोहली को शाहीन अफरीदी ने आउट किया था लेकिन अच्छी बात यह है कि अफरीदी चोट की वजह से नहीं खेल रहे हैं. 

पाकिस्तान की टीम में हारिस रऊफ और नसीम शाह जैसे गेंदबाज हैं और दोनों ही लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में कोहली को इन दोनों तेज गेंदबाजों के खिलाफ सही रणनीति से काम करना होगा. स्विंग खेलने में होने वाली परेशानी पर भी कोहली को काम करना होगा. फैंस को भी उम्मीद है कि कोहली पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी पारी खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर पर लगा लाइफटाइम बैन हटेगा? क्या है यह प्रतिबंध और कैसे हटेगा, यह है पूरा मामला 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement