Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: Ind Vs Pak मैच से पहले अपने ही देश में क्यों ट्रोल हुए बाबर आजम? जानें वजह 

Asia Cup Babar Azam: एशिया कप से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. बाबर ने साइकल चलाते हुए तस्वीर शेयर की थी जिस पर कुछ फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. जानें क्या है वजह और क्यों अच्छी फॉर्म में होने के बाद भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

Asia Cup 2022: Ind Vs Pak मैच से पहले अपने ही देश में क्यों ट्रोल हुए बाबर आजम? जानें वजह 

Babar Azam Trolled

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला (Asia Cup Ind Vs Pak) 28 अगस्त को है. पाकिस्तान की टीम को शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने की वजह से बड़ा झटका लगा है. इस बीच नीदरलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान की टीम के कप्तान बाबर आजम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किा जा रहा है. दरअसल बाबर ने साइकिल चलाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी और इसी वजह से कुछ फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

बढ़े हुए पेट को लेकर बाबर हुए ट्रोल 
बाबर आजम ने साइकिल चलाते हुए और कुछ दूसरी तस्वीरें शेयर की थी जिसका कैप्शन दिया था, 'अपने हर पल को जी लो.' इस तस्वीर में उनका पेट निकला हुआ लग रहा है. इसी वजह से कुछ फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे थे. कुछ ने उनकी तुलना रोहित शर्मा के बढ़े हुए वजन से भी की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babar Azam (@babarazam)

कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक...

पेट की वजह से फैंस ने किया ट्रोल

नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने शुरुआती 2 मैच जीतकर सीरीज जीत ली है. पाकिस्तानी कप्तान खाली वक्त में नीदरलैंड की सड़कों पर साइकिल चला रहे हैं और घूम-फिर रहे हैं. बता दें कि यूरोपीय देशों में साइकिल चलाना एक बहुत लोकप्रिय विकल्प है. टूरिस्ट भी बड़ी संख्या में साइकिल से शहर घूमते हैं. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया युवराज सिंह का वीडियो, देखें क्या कर रहे हैं ऐसा पूर्व क्रिकेटर

प्रचंड फॉर्म में हैं बाबर आजम 
बाबर आजम पिछले एक साल से बेहतरीन फॉर्म में हैं और दनादन रन बना रहे हैं. वनडे क्रिकेट में उनका औसत 60 के पार है और वह टी20 क्रिकेट में आईसीसी रैंकिंग में टॉप पर हैं. एशिया कप में उन्हें भारत के खिलाफ बड़ी चुनौती माना जा रहा है. 

बाबर आजम को लेकर भारतीय गेंदबाजों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि पिछले कुछ वक्त से वह लगातार अच्छे रन बना रहे हैं. नीदरलैंड के खिलाफ भी पहले वनडे में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था. पाकिस्तानी फैंस को अपने कप्तान से बड़ी पारियों की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak मैच में इस खिलाड़ी को शामिल करने की मांग, नाम है एक दिलचस्प रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement