Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: दुबई पहुंची टीम इंडिया, Ind Vs Pak महामुकाबले से पहले देखें खिलाड़ी कैसे कर रहे रिलैक्स

Team India Reaches Dubai: एशिया कप (Asia Cup 2022) में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम दुबई पहुंच चुकी है. टीम इंडिया के साथ कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव होने की वजह से नहीं रवाना हुए हैं. पाकिस्तान (Ind Vs Pak) के साथ मुकाबले से पहले खिलाड़ी फिलहाल थोड़ा रिलैक्स कर रहे हैं.

Asia Cup 2022: दुबई पह�ुंची टीम इंडिया, Ind Vs Pak महामुकाबले से पहले देखें खिलाड़ी कैसे कर रहे रिलैक्स

Team India @Dubai Asia Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया दुबई पहुंच गई है. कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत पूरी टीम दुबई में है. पाकिस्तान के साथ महामुकाबले (Ind Vs Pak Asia Cup 2022) के लिए टीम बुधवार शाम से तैयारी शुरू कर सकती है. इस बीच ज्यादातर खिलाड़ी फिलहाल रिलैक्स कर रहे हैं. सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा ने होटल रूम से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

Ind Vs Pak महामुकाबले से पहले मस्ती कर रही है 
टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले टीम थोड़े कूल मूड में है और मस्ती कर रही है. विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने इंस्टा स्टोरी शेयर की है. दीपक हुड्डा ने भी इंस्टा स्टोरी पर होटल रूम से व्यू शेयर किया है. टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त को है. 

सूर्या के साथ उनकी पत्नी भी दुबई गई हैं

दीपक हुड्डा ने भी अपने होटल से व्यू शेयर किया है. 

दीपक हुड्डा ने होटल रूम से व्यू शेयर किया है

पाकिस्तान की टीम भी दुबई पहुंच चुकी है. इस बार भारतीय टीम वर्ल्ड कप टी20 में पाकिस्तान से मिली हार का बदला लेने के लिए बेताब है. टीम इंडिया फिलहाल एशिया कप की डिफेंडिंग चैंपियन भी है. रोहित शर्मा के पास लगातार दो बार बतौर कप्तान खिताब जीतने का मौका है. 2018 में भी रोहित ने ही कप्तानी की थी.

यह भी पढे़ं: विराट कोहली या रोहित शर्मा को नहीं इस तूफानी बल्लेबाज को वसीम अकरम ने बताया खतरनाक

कोच राहुल द्रविड़ को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं 
मंगलवार को टीम के साथ राहुल द्रविड़ दुबई नहीं गए हैं. द्रविड़ कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और फिलहाल यह तय नहीं है कि वह टीम के साथ टूर्नामेंट में जुड़ेंगे या नहीं. बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, बोर्ड और मैनेजमेंट द्रविड़ की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ऐसी खबरें भी हैं कि कार्यवाहक कोच के तौर पर वीवएस लक्ष्मण मोर्चा संभाल सकते हैं. 

इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से ठीक पहले आर अश्विन भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे. वहीं इंग्लैंड में कप्तान रोहित शर्मा को कोविड हो गया था. कोरोना महामारी के बाद से सभी टीम मैनेजमेंट आपात स्थिति को ध्यान में रखकर योजना बना रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak Asia Cup: जब 'द वॉल' राहुल द्रविड़ को आया था गुस्सा, शोएब अख्तर की लगाई थी क्लास 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement