Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Virat-Babar Video: महामुकाबले से पहले बाबर आजम से मिले विराट कोहली, वीडियो में देखें दोनों का अंदाज

Ind Vs Pak Virat-Babar Azam Meeting: एशिया कप के लिए सभी टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं और भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup) की टीम ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. इस दौरान विराट कोहली और बाबर आजम की मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है. 

Asia Cup Virat-Babar Video: महामुकाबले से पहले बाबर आजम से मिले विराट कोहली, वीडियो में देखें दोनों का अंदाज

Asia Cup Ind Vs Pak Virat-Babar Meeting

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs Pak) के बीच महामुकाबले से पहले विराट कोहली और बाबर आजम की मुलाकात हुई है. विराट ने मुस्कुराते हुए बाबर आजम से मुलाकात की है. फैंस को किंग कोहली का यह अंदाज खूब पसंद आया है. बीसीसीआई ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है. इसे अब तक दो लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. दुबई पहुंचने के बाद भारत और पाकिस्तान की टीम ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. 

    Virat Kohli Meets Babar Azam 
    बीसीसीआई ने एक वीडियो बुधवार को शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. टीम प्रैक्टिस सेशन के लिए जा रही है और इस दौरान सामने से पाकिस्तान की टीम भी आ रही होती है. विराट कोहली रुककर बाबर आजम से हाथ मिलाते हैं और उनके कंधे पर हाथ रखते हैं. वीडियो में कोहली अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से भी मुलाकात करते दिख रहे हैं. 

    फैंस को पूर्व भारतीय कप्तान का यह अंदाज काफी पसंद आया है. विराट ने इस बीच अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान से भी मुलाकात की है. स्पिनर युजवेंद्र चहल और हार्दिक पंड्या भी अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी और राशिद खान से मिलते दिख रहे हैं. राशिद खान और पंड्या दोनों ने ही इस आईपीएल में गुजरात टाइटंस की ओर से खेल रहे थे. 

    यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: Virat Kohli से सबसे ज्यादा डरता है पाकिस्तान, ये आंकड़े देख हो रही हवा टाइट

    Ind Vs Pak महामुकाबले के लिए पूरी तैयारी 
    टीम इंडिया को टूर्नामेंट में पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलना है. इस महामुकाबले के लिए रोहित शर्मा एंड टीम पूरी तरह से तैयार है. हालांकि टूर्नामेंट से ठीक पहले राहुल द्रविड़ को कोविड हो गया है जो टीम के लिए बड़ा झटका है. 

    द्रविड़ की जगह पर वीवीएस लक्ष्मण को कार्यवाहक कोच बनाकर भेजा गया है. बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि द्रविड़ की रिपोर्ट्स पर बोर्ड नजर रख रहा है और मुमकिन है कि उनकी अगली रिपोर्ट नेगेटिव आए तो वह बीच टूर्नामेंट में भी टीम से जुड़ सकते हैं. 

    यह भी पढ़ें: Ind vs Pak मैच कौन जीतेगा? अफरीदी ने दिया इस टीम का साथ तो खाई बुरी तरह फटकार

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement