Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी गेंदबाज हो जाएं सावधान, सूर्यकुमार यादव ने बताया इस शॉट से है उन्हें प्यार

Asia Cup 2022: हांगकांग के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव से पाकिस्तान के खिलाफ उसी तरह की पारी की उम्मीद होगी.

पाकिस्तानी गेंदबाज हो जाएं सावधान, सूर्यकुमार यादव ने बताया इस शॉट से है उन्हें प्यार

Surya Kumar Yadav love to play sweep Shot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत का सामना रविवार को दूसरी बार पाकिस्तान से होने जा रहा है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अभी तक इस टूर्नामेंट में हारी नहीं है और इस मैच में भी वो अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी. भारतीय टीम के मिस्टर 360 कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव पर होगा इस मैच में सबकी निगाहें होंगी. जिन्होंने हांगकांग के खिलाफ सिर्फ 26 गेंदों में 68 रन ठोक दिए थे और रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ वह कुछ ऐसी ही पारी खेलना चाहेंगे. सूर्या का बल्ला इस साल कई पार हल्ला बोल चुका है और उनके अनोखे शॉट पाकिस्तानी गेंदबाजों को परेशान कर सकते हैं. उनके हैरतंगेज शॉट की वजह से सूर्या को भारत का 360 प्लेयर कहा जाता है. 

नहीं हुए हैं जडेजा T20 World Cup 2022 से बाहर, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया ये बड़ा अपडेट

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो 'फॉलो द ब्लूज' में अपनी बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा, "जब मैं बड़ा हो रहा था, तब भारत-पाकिस्तान के मुकाबले के बारे में बहुत सारी बातें होती थीं और लोग कहते थे कि यह सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता है. लेकिन जब मैं या कोई भी दूसरा खिलाड़ी मैदान में जाता है तो ऐसा लगता है कि हम कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं. मैं बस अपने एरिया में रहने और गेम खेलने की कोशिश करता हूं.” मुझे स्विप शॉट खेलना बहुत पसंद है, चाहें स्पिनर हो या तेज गेंदबाज, ये शॉट खेलना मुझे अच्छा लगता है. 

Ind vs Pak: दुबई में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, क्या बारिश करने वाली है खेल खराब?

उन्होंने ये भी कहा, "मुझे लगता है कि मेरी तैयारी हमेशा सबसे ऊपर रही है. मैंने पिछले तीन-चार साल में अपने खेल के साथ जो किया है. वो रूम में जाकर अपनी बल्लेबाजी को बार-बार देखकर हो पाया है. इसलिए, मुझे लगता है कि तैयारी हमेशा टॉप पर रही है और इन चीजों ने अब तक मेरी मदद की है और मैं इसको बार-बार फॉलो करूंगा. “मुझे लगता है कि जिस तरह से क्रिकेट चल रहा है, मैं उसी तरह रणजी ट्रॉफी में भी खेलता था. तेज गेंदबाज के खिलाफ स्वीप नहीं करना, स्कूप खेलना. लेकिन जब मैं लाल गेंद का सामना करता था तब भी मेरा माइंडसेट वही था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement