Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को लगा एक और झटका, अब ये तेज गेंदबाज हुआ बाहर

Asia Cup 2022 के शुरू होने से पहले भारत के जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी और श्रीलंका के दुश्मंता चमीरा चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं.

Asia Cup 2022: महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को लगा एक और झटका, अब ये तेज गेंदबाज हुआ बाहर

Pakistan Pacer Mohammad Wasim Got injured

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप की सबसे सफल टीम रविवार से अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही है. भारतीय टीम रविवार को एशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी. पिछले साल के टी 20 विश्व कप के बाद से दोनों टीमों के बीच यह पहली भिड़ंत होगी. जहां बाबर आजम की टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी. हालांकि, 28 अगस्त को होने वाले ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा था, जब उनके एक स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे.

7+18: कोहली ने क्यों की है धोनी के साथ फोटो शेयर, लोगों के कमेंट्स में छिपा है जवाब

गुरुवार की शाम को एक ऐसी ही और खबर आई, जिससे पाकिस्तान की समस्याएं और बढ़ गईं. पाकिस्तान के 21 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम गुरुवार को अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए हैं. क्रिकेट पाकिस्तान की यह भी रिपोर्ट है कि उन्हें एमआरआई स्कैन के लिए अस्पताल भेजा गया. शाम को खबर आई कि वो अब पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. वसीम पाकिस्तान के व्हाइट बॉल क्रिकेट का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं. इस साल ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और नीदरलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 मुकाबलों में टीम का हिस्सा रहे वसीम ने सिर्फ एक मुकाबले में विकेट नहीं लिया है.

Asia Cup 2022: 'दुआ कर रहे...' पाकिस्तानी गेंदबाज ने जो कोहली को बोला वो सुनकर पिघल जाएगा दिल

नीदरलैंड के खिलाफ वसीम ने शानदार गेंदबाजी की थी और 36 रन देकर 4 बल्लेबाजों को आउट किया था.  इसलिए, पहले गेम के लिए इन-फॉर्म वसीम की चोट पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है और वे भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले उनके जल्दी ठीक होने की उम्मीद कर रहे होंगे. इससे पहले गुरुवार को भारत के कई क्रिकेटरों ने दुबई में अपने अभ्यास सत्र के दौरान शाहीन अफरीदी से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. कोहली ने भी उनसे मुलाकात की और खुद का ध्यान रखने की बात कही. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement