Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup SL Vs Pak: हार के बाद टूटा खूबसूरत पाकिस्तानी फैंस का दिल, कहा- 'इतनी दूर से आए थे...'

Asia Cup Final: एशिया कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को श्रीलंका के हाथों हार मिली है. इस हार के बाद खूबसूरत पाक फैंस का वीडियो वायरल हो रहा है.

Asia Cup SL Vs Pak: हार के बाद टूटा खूबसूरत पाकिस्तानी फैंस का दिल, कहा- 'इतनी दूर से आए थे...'

asia cup final pak vs sl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप जीतने का इंतजार पाकिस्तान को पिछले 10 साल से था. श्रीलंका के साथ हुए फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से हार मिली है. इस हार (SL Vs Pak Final) से करोड़ों फैंस का दिल टूट गया है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की खूबसूरत फैंस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं बता रही हैं कि कितनी मुश्किल से और दूर से मैच देखने आईं थी. हालांकि इसके बाद भी ये फैंस कह रही हैं कि वह अपनी टीम से प्यार करती हैं और हमेशा सपोर्ट करती रहेंगी. 

खूबसूरत फैंस का वीडियो वायरल 
दरअसल एक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में एक महिला फैन काफी उदास नजर आ रही थीं और वह कहती हैं कि हमारी टीम ने बॉलिंग अच्छी की थी लेकिन बैटिंग अच्छी नहीं की. बस यही कह सकते हैं कि अब तो मैच हो गया है, जो भी हो वी लव पाकिस्तान टीम. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sports Fact (@sports_fact21)

वीडियो में एक और महिला फैन भी कहती नजर आती हैं कि टीम की हार का उन्हें दुख है. वह बताती हैं कि काफी दूर से वह यहां तक पहुंची थी लेकिन टीम की हार से वह बहुत निराश हैं. बता दें कि पूरे पाकिस्तान में टीम की जीत की दुआ हो रही थी लेकिन श्रीलंका ने उन उम्मीदों पर पानी फेर दिया. आखिरी बार पाकिस्तान ने साल 2012 में एशिया कप जीता था.

यह भी पढ़ें: Asia Cup Final: पाकिस्तानी टीम के कैच टपकाने पर दिल्ली पुलिस ने लिए मजे, आप भी देखें वीडियो

23 रनों से मिली पाकिस्तान को हार 
फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान की धीमी पारी और कप्तान बाबर आजम के खराब फॉर्म की कीमत टीम को हार के तौर पर चुकानी पड़ी है. 

फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की फील्डिंग भी काफी खराब रही और टीम ने कई आसान मौके गंवा दिए थे. सोशल मीडिया पर पाक टीम के खेल की काफी आलोचना हो रही है और जमकर मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों की शुरुआत टूर्नामेंट में हार के साथ हुई थी. श्रीलंकाई टीम ने शानदार वापसी कर लगातार 5 मैच जीतकर ट्रॉफी पर कब्जा किया है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को फाइनल में मिली हार लेकिन विराट कोहली से कैसे जीत गए मोहम्मद रिजवान? जानें क्या है मामला  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement