Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंत-चहल को चढ़ी मस्ती पर विराट-रोहित हैं सीरियस, Asia Cup से पहले देखें टीम इंडिया का मजेदार वीडियो

Asia Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को अपने अभियान की शुरूआत करने जा रही है, उससे पहले BCCI ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Latest News
पंत-चहल को चढ़ी मस्ती पर विराट-रोहित हैं सीरियस, Asia Cup से पहले देखें टीम इंडिया का मजेदार वीडियो

Photo Credit- BCCI Twitter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट जगत में जिस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार चल रहा है, वो अब एक कदम और करीब आ गया है. 28 अगस्त को होने वाले मुकाबले से पहले भारतीय टीम की नई जर्सी में शूटिंग हुई. जहां सभी भारतीय खिलाड़ियों ने अलग अलग पोज दिए. Acc Asia cup की सबसे सफल टीम भारत को अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के साथ करना है, जहां दोनों टीमें 28 अगस्त को दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. 

सचिन, कोहली, अफरीदी... रोहित नहीं बख्शेगा किसी को, Asia Cup 2022 में होने वाला ये बड़ा काम

BCCI ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सभी भारतीय खिलाड़ी अलग अलग तरह के पोज के साथ दिख रहे हैं. सबसे पहले इस वीडियों में रोहित शर्मा को दिखाया गया है. इसके बाद विराट कोहली अपने बल्ले के साथ देखे जा सकते हैं. इस वीडियों में ऋषभ पंत और युजवेद्र चहल की मस्ती भी दिख रही है, तो केएल राहुल अपनी बाजुओं की ताकत दिखा रहे हैं. अश्विन और कार्तिक कोई गेम खेल रहे हैं, तो जडेजा डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Asia Cup 2022: विराट, बाबर के हाथ मिलाने से शुरू हुआ पंगा, लोग बोले- बाप तो बाप होता है बेटा

अभी तक 14 बार एशिया कप का आयोजन हुआ है और पिछले दोनों खिताब भारत के ही नाम रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ने सबसे अधिक 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है, जबकि पाकिस्तान ने सिर्फ दो बार खिताबी जीत हासिल की है. हालांकि सबसे दिलचस्प बात ये है कि दोनों टीमें एशिया कप के फाइनल में कभी भी आमने-सामने नहीं हुई हैं. पाकिस्तान ने बांग्लादेश और श्रीलंका को फाइनल में हराकर दो बार खिताब जीता है. इस बार दोनों टीमों के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद की जा सकती है कि दोनों टीमें फाइनल में भिड़े.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement