Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: Ind vs Pak मैच से पहले गाड़ी लेकर कहां चल दिए Virat Kohli?

कुछ दिन पहले विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई की सड़कों पर राइड का लुत्फ उठाते देखा गया था.

Asia Cup 2022: Ind vs Pak मैच से पहले गाड़ी लेकर कहां चल दिए Virat Kohli?

Virat Kohli goes on car drive

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को अभ्यास से कुछ समय निकाला और भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले से दो दिन पहले खुद का मूड रिलेक्स करने के लिए एक एक ड्राइव के लिए निकल गए.  विराट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें वह एक सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह एक कार के अंदर बैठे हैं. अपनी सफेद टी-शर्ट और काले रंग के चश्मे में वो कूल दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक ड्राइव और थोड़ा आराम." इससे पहले उन्हेंन मुंबई की सड़कों पर भी देखा गया था, जहां वो अनुष्का शर्मा के साथ राइड पर नज़र आए थे. 

Asia cup 2022: इन तीन लेग स्पिनर्स से रहना होगा सावधान, भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ कर चुके हैं कमाल

भारत नौ महीने के अंतराल के बाद चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का सामना करने के लिए तैयार है और इसने क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ पूरे क्रिकेट जगत को रोमांच से भर दिया है. ये मुकाबला 28 अगस्त को दुबई में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. कोहली की फॉर्म में गिरावट देखी गई है और उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच में आया था, जहां उन्होंने 136 रनों की पारी खेली थी.

पंत-चहल को चढ़ी मस्ती पर विराट-रोहित हैं सीरियस, Asia Cup से पहले देखें टीम इंडिया का मजेदार वीडियो

अपने हालिया फॉर्म की वजह से वह ICC टेस्ट और T-20 के मेंस बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष दस से बाहर हो गए है. जबकि ICC पुरुषों की ODI रैंकिंग में वह पांचवें स्थान पर हैं. 33 वर्षीय ने हाल ही में अपने मेंटल हेल्थ के बारे में बात की और कहा कि वह एशिया कप 2022 की तैयारी कैसे कर रहे हैं. बुधवार को दुबई पहुंचने के बाद उन्हें पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ मुलाकात करते देखा गया. उन्होंने नेट्स में भी काफी बल्लेबाजी की और अच्छे टच में दिखे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement