Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: विराट, बाबर के हाथ मिलाने से शुरू हुआ पंगा, लोग बोले- बाप तो बाप होता है बेटा

Asia cup 2022 के लिए भारत और पाकिस्तान की टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं. विराट कोहली और बाबर आजम की मुलाकातों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसपर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Asia Cup 2022: विराट, बाबर के हाथ मिलाने से शुरू हुआ पंगा, लोग बोले- बाप तो बाप होता है बेटा

Virat Kohli Babar Azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट जगत में भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही कितनी ही  प्रतिद्वंद्विता की बात हो लेकिन ज्यादातर दोनों देशों के महान खिलाड़ियों के बीच एक दूसरे के लिए सम्मान ही देखा गया है. चाहे वो सचिन तेंदूलकर और मियांदाद हों या युवराज सिंह और शोएब अख्तर. भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर आमने सामने होने वाली हैं और यही वजह की दोनों टीमों के बीच छोटी से छोटी खबर भी पूरी दुनिया जानना चाह रही है. हाल ही में दोनों टीमें दुबई पहुंचीं और दोनों देशों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे से मुलाकात की. 

सचिन, कोहली, अफरीदी... रोहित नहीं बख्शेगा किसी को, Asia Cup 2022 में होने वाला ये बड़ा काम

इस दौरान विराट कोहली और बाबर आजम को भी मिलकर बातें करते देखा गया. एशिया कप 2022 से पहले लंबे समय के बाद मिलने वाले दोनों खिलाड़ियों ने जिस तरह से एक-दूसरे को बधाई दी, उसने तुरंत ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. भारत के पूर्व कप्तान ने मुस्कान के साथ बाबर से हाथ मिलाया, जिसका जवाब पाकिस्तान के कप्तान ने दिया. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ को भी कोहली के साथ एक लंबी  बातचीत करते देखा गया.

विराट कोहली और बाबर आजम के लंबे समय के दोस्तों की तरह एक-दूसरे को बधाई देते हुए वीडियो और तस्वीरें विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जंगल की आग की तरह फैल गईं.पाकिस्तान सुपर लीग  की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने ट्विटर पर कोहली और बाबर की तस्वीर पोस्ट की और लोगों से कैप्शन देने के लिए, जिसके कुछ मजेदार जावब इस तरह के आए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement