Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Hardik Pandya: Ind Vs Hong Kong मैच में हार्दिक पंड्या को नहीं खिलाने पर भड़के गौतम गंभीर, पंत पर कही बड़ी बात

Gautam Gambhir On Hardik Pandya: एशिया कप में भारत बनाम हांगकांग (India Vs Hong Kong Asia Cup) मैच में हार्दिक पंड्या को आराम दिए जाने पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सवाल उठाए हैं. गंभीर ने कहा कि ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक की जगह पर मौका मिलना चाहिए था.

Asia Cup Hardik Pandya: Ind Vs Hong Kong मैच में हार्दिक पंड्य��ा को नहीं खिलाने पर भड़के गौतम गंभीर, पंत पर कही बड़ी बात

Gambir on Hardik Pndya Ind Vs Hong Kong

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत का दूसरा लीग मैच हांगकांग से था (Ind Vs Hong Kong) जिसमें टीम इंडिया ने 40 रनों से शानदार जीत दर्ज की है. हालांकि इस मैच में प्लेइंग 11 में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को शामिल नहीं करने के फैसले की काफी आलोचना भी हुई है.गौतम गंभीर ने भी इसकी आलोचना करते हुए कहा कि वह खुद हैरान हैं कि हार्दिक की जगह पर ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 में रखा गया है. हांगकांग को हराकर टीम इंडिया टूर्नामेंट के अगले चरण सुपर-4 में पहुंच गई है. 

Hardik Pandya की जगह पर पंत को खिलाने पर भड़के गंभीर
गौतम गंभीर ने टीम चयन के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि मैं हार्दिक पंड्या को बाहर रखने पर हैरान हूं. उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें बाहर रखना था तो दीपक हुड्डा को खिलाना चाहिए था. गंभीर ने कहा, 'हार्दिक की जगह पर किसी को टीम में शामिल करना चाहिए था तो वह दीपक हुड्डा थे. हुड्डा गेंदबाजी भी कर सकते हैं और तेजी से रन भी बनाते हैं.' 

पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि अगर पंत को टीम में शामिल करना था तो दिनेश कार्तिक की जगह पर खिलाना चाहिए था. बता दें कि पंड्या को आराम देने के फैसले की आलोचना कई और एक्सपर्ट भी कर चुके हैं. दीपक हुड्डा को अब तक एशिया कप में अपनी बारी का इंतजार है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup Virat Kohli: 6 साल बाद टी20 मैच में विराट कोहली ने की गेंदबाजी, ट्विटर पर फैंस हुए हैरान

Ind Vs Pak मैच में जीत के हीरो थे पंड्या 
एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच में हार्दिक पंड्या ने उम्दा खेल दिखाया था और गेंद और बल्ले दोनों से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था. मैच में पहले उन्होंने तीन विकेट झटके और फिर 17 गेंदों में ताबड़तोड़ 37 रन भी बनाए थे. इस ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला था. 

सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब तारीफ हुई और सुनील गावस्कर, शोएब अख्तर जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने उनके प्रदर्शन की सराहना की थी. माना जा रहा है कि सुपर-4 के मुकाबलों को देखते हुए इस मैच में उन्हें आराम दिया गया था लेकिन अब टूर्नामेंट में वह शायद सभी मैच खेलें. 

यह भी पढ़ें: भारत दौरे और वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, डेविड वॉर्नर का नहीं है लिस्ट में नाम 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement