Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak: कैच छूटने पर अर्शदीप के लिए विराट कोहली ने कही दिल जीतने वाली बात, पाकिस्तानी ट्रोलर्स जरूर सुनें

Virat Kohli On Arshdeep Singh: एशिया कप में रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs Pak) मुकाबले में टीम इंडिया को पांच विकेट से करारी हार मिली है.अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का कैच छोड़ा था और वही टर्निंग प्वाइंट बन गया. विराट कोहली ने युवा पेसर से कैच छूटने पर बहुत बड़ी बात कही है. 

Asia Cup Ind Vs Pak: कैच छूटने पर अर्शदीप के लिए विराट कोहली ने कही दिल जीतने वाली बात, पाकिस्तानी ट्रोलर्स जरूर सुनें

Virat Kohli On Arshdeep Sing Ind Vs Pak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप सुपर-4 में रविवार को भारत और पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs PAK) के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया को पांच विकेट से हार मिली है. इस मैच के 18वें ओवर में पेसर अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का आसान सा कैच टपका दिया था जिसके बाद भारतीय टीम मुकाबले में वापसी नहीं कर पाई थी. कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस वजह से भारतीय गेंदबाज को ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि इस पर पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दिल जीतने वाली बात कही है.  

कैसे छूटा अर्शदीप से कैच और पलट गया पासा 
18वें ओवर में रवि बिश्नोई की गेंद पर अर्शदीप से आसिफ अली का कैच छूट गया था. इस कैच छूटने के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोग लगातार अर्शदीप को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं पाकिस्तान में तो कुछ लोगों ने युवा पेसर के खिलाफ अभियान ही छेड़ दिया है और उन्हें खालिस्तानी तक कह दिया है. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस पर कहा, 'अर्शदीप से कैच छूटा लेकिन दबाव की परिस्थितियों में ऐसा हो जाता है. वह अभी युवा है और जल्दी ही सीख लेगा और कमबैक करेगा. जब मैं नया था तो पाकिस्तान के खिलाफ खराब शॉट खेलकर आउट हो गया था लेकिन फिर रात भर सो नहीं सका था.'

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत सकारात्मक है. टीम के सभी खिलाड़ी ऊर्जा और पॉजिटिविटी से भरे हुए हैं. इसका श्रेय कप्तान रोहित शर्मा को जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि अगले मैच में टीम पूरी तैयारी और नई सोच के साथ उतरेगी. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी यूजर्स की शर्मनाक हरकत, भारतीय पेसर अर्शदीप सिंह को ट्विटर पर बताया खालिस्तानी

विराट ने युवा अर्शदीप का बढ़ाया मनोबल 
बता दें कि जब अर्शदीप सिंह से यह आसान सा कैच छूट गया था तो कप्तान रोहित शर्मा काफी नाराज हुए थे और मैदान पर ही उनका गुस्सा फूट पड़ा था. हालांकि विराट कोहली ने उनका मनोबल बढ़ाने वाली बात कही है. उन्होंने कहा कि प्रेशर में कई बार ऐसी परिस्थितियां बन जाती हैं और ऐसी गलती किसी से भी हो सकती है. 

पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से मिली हार के बाद भी भारत के लिए फाइनल में पहुंचने का रास्ता अभी बंद नहीं हुआ है. अगर भारत अपने दोनों मुकाबले जीत लेता है तो भी फाइनल में पहुंच सकता है. टीम इंडिया का अगला मुकाबला अब श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को है. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने खोला दिल का राज़, बुरे वक्त में धोनी को छोड़कर किसी ने नहीं दिया साथ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement