Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup India Vs Pakistan: पाकिस्तान की जीत पर इमरान खान ने दी बधाई लेकिन राजनीति करने का मौका भी नहीं छोड़ा 

India Vs Pakistan Imran Khan: एशिया कप में सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत (Asia Cup India Vs Pakistan) को पांच विकेट से मात दी है. इस जीत पर पूर्व पाक पीएम और दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार इमरान खान ने भी पाकिस्तानी टीम को बधाई दी है.

Asia Cup India Vs Pakistan: पाकिस्तान की जीत पर इमरान खान ने दी बधाई लेकिन राजनीति करने का मौका भी नहीं छोड़ा 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत (India Vs Pakistan Asia Cup) को पांच विकेट से धूल चटाई है. इस मैच में जीत के साथ ही पाकिस्तान के फैंस बहुत उत्साह में हैं और अपनी टीम को खूब बधाई दे रहे हैं. पूर्व पाक पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने भी टीम को बधाई दी है लेकिन इस दौरान भी वह राजनीति करना नहीं भूले हैं. ट्वीट में भारतीय टीम को हराने पर अपनी टीम को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि मुश्किल हालात का सामना कर रहे देशवासियों के लिए यह खुशी का पल है. 

Imran Khan ने ट्वीट कर दी बधाई 
पूर्व पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट कर पाकिस्तानी टीम को जीत की बधाई दी है. उन्होंने लिखा, 'दबाव के हालात का शानदार तरीके से सामना करके पाकिस्तान ने वापसी की है. मुश्किल में भी संयम रखने और जीतने के लिए बधाई. देश के लिए मुश्किल समय है और ऐसे में यह जीत मनोबल बढ़ाने के लिए जरूरी था.' बता दें कि पीएम पद गंवाने के बाद से इमरान खान लगातार कह रहे हैं कि पाकिस्तान बहुत बुरे हालात से गुजर रहा है. वह मौजूदा शहबाज शरीफ सरकार पर भी हमलावर हैं. 

अपने दौर के शानदार ऑलराउंडर में शुमार इमरान खान की कप्तानी में ही पाकिस्तान ने विश्व कप जीता था. बतौर कप्तान और खिलाड़ी उनके खेल के मुरीद सिर्फ पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत और पूरी दुनिया में रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: मास्टर ब्लास्टर के लिए कितना खास था गुरु आचेरकर से मिला 1 रुपया, जानें टीचर्स डे पर दिल छू लेने वाली कहानी  

क्रिकेट कप्तान से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक का सफर तय किया 
इमरान खान उन खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं जिनका क्रिकेट और राजनीति दोनों में ही करियर काफी सफल रहा है. पाकिस्तान टीम के कप्तान के तौर पर उन्होंने अपने देश के लिए वर्ल्ड कप जीता था और अब बाद में देश के प्रधानमंत्री भी बने थे. हालांकि वह अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर सके और इसी साल अप्रैल में उन्हें पद छोड़ना पड़ा था.

पीएम पद की कुर्सी गंवाने के बाद भी वह राजनीति में सक्रिय हैं और पूरे पाकिस्तान में रैलियां कर रहे हैं. पाकिस्तान में फिलहाल शहबाज शरीफ की सरकार है. मैच की बात करें तो सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हराकर पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकता किया है. 

यह भी पढे़ं: पाकिस्तानी यूजर्स की शर्मनाक हरकत, भारतीय पेसर अर्शदीप सिंह को ट्विटर पर बताया खालिस्तानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement