Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup India Vs Pakistan Match: विराट कोहली की फॉर्म के लिए लोग बाबर आजम को क्यों दे रहे क्रेडिट? 

Ind Vs Pak Virat Kohli: एशिया कप में रविवार को सुपर-4 मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने हरा दिया है. हालांकि भारतीय फैंस इस बात से खुश हैं कि इस मैच के साथ विराट कोहली (Virat Kohli Form) अपनी पुरानी लय में नजर आए हैं. कोहली की फॉर्म का क्रेडिट लोग बाबर आजम को दे रहे हैं. 

Asia Cup India Vs Pakistan Match: विराट कोहली की फॉर्म के लिए लोग बाबर आजम को क्यों दे रहे क्रेडिट? 

Virat Kohli Vs Babar Azam Form Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत (Pak Win Against India) को पांच विकेट से हरा दिया है. इस हार के बावजूद फैंस विराट कोहली को पुरानी लय में देखकर खुश हैं. सोशळ मीडिया पर जहां विराट कोहली की फॉर्म की तारीफ हो रही है वहीं बाबर आजम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. दरअसल एशिया कप में अब तक पाक कप्तान के बल्ले से रन नहीं निकले हैं और वह संघर्ष कर रहे हैं. विराट कोहली की फॉर्म का क्रेडिट भी कुछ लोग पाकिस्तानी कप्तान को दे रहे हैं. पिछले दो मैचों में पूर्व भारतीय कप्तान ने लगातार अर्धशतक बनाया है. जानिए क्या है पूरा मामला. 

Virat Kohli की फॉर्म का क्रेडिट बाबर आजम को? 
दरअसल इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले बाबर आजम और विराट कोहली की एक तस्वीर वायरल हुई थी. दोनों एक-दूसरे से गर्मजोशी से मिल रहे थे और हाथ मिला रहे थे. इसके बाद से सोशल मीडिया पर जोक्स बन रहे हैं कि इस हैंडशेक के दौरान दोनों ने अपनी फॉर्म बदल ली है. 

एशिया कप से पहले तक विराट कोहली अपनी फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे थे जबकि बाबर आजम अच्छी फॉर्म में चल रहे थे. टूर्नामेंट में अब तक तीन में से दो मैचों में कोहली अर्धशतक लगा चुके हैं जबकि पाकिस्तानी कप्तान का बल्ला पूरी तरह से खामोश है. इस वजह से सोशल मीडिया पर ऐसे जोक्स चल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022 Points Table: सुपर 4 में भारत किस स्थान पर पहुंचा? देखें लेटेस्ट अंक तालिका

India Vs Pakistan Match में भारत को मिली हार 
सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने पिछली मैच की हार का बदला लिया है और भारत को 5 विकेट से हरा दिया है. विराट कोहली के अर्ध शतक और केएल राहुल और रोहित शर्मा की शुरुआती पार्टनरशिप के बदौलत टीम इंडिया ने 181 रनों का लक्ष्य दिया था. हालांकि कमजोर भारतीय गेंदबाजी की वजह से यह लक्ष्य पाक बल्लेबाजों ने आसानी से हासिल कर लिया. 

विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की 71 रनों की शानदार पारी के दम पर पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 5 विकेट पर 182 रन बनाकर मैच जीत लिया. एशिया कप में बतौर कप्तान रोहित शर्मा की यह पहली हार है. इससे पहले उन्होंने इस टूर्नामेंट में बतौर कप्तान लगातार सात मैच जीते थे. साल 2018 में भी एशिया कप में रोहित शर्मा ने ही कप्तानी की थी. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK Asia Cup 2022: अर्शदीप ने कैच नहीं मैच छोड़ा, तोड़ी करोड़ों भारतीयों की उम्मीदें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement