Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup India Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका आज आमने-सामने, पिच और मौसम का हाल समझ लें 

Ind Vs Sl Pitch Report: एशिया कप में आज भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka Super-4) को सुपर-4 मुकाबले में भिड़ना है. श्रीलंका अपना पहला मुकाबला जीत चुकी है जबकि भारत को पाकिस्तान से पांच विकेट से हार मिली है. जानें इस मैच में पिच और मौसम का क्या हाल है. 

Asia Cup India Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका आज आमने-सामने, पिच और मौसम का ��हाल समझ लें 

India Vs Sri Lanka Asia Cup Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 में ग्रुप स्टेज के बाद अब सुपर 4 मुकाबले खेले जा रहे हैं और मंगलवार को भारत बनाम श्रीलंका (Asia Cup Ind Vs SL) का मैच है. इस मैच में जीत के साथ श्रीलंका की फाइनल में जगह पक्की हो जाएगी. अगर भारत जीतता है तभी टूर्नामेंट में अगले पड़ाव तक पहुंचने की उम्मीद बची रहेगी. श्रीलंका अपना पहला सुपर 4 स्टेज मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ जीत चुकी है. भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. आज के मैच में पिच और मौसम का क्या हाल है, आइए जानते हैं. 

Ind Vs SL मैच में पिच की कैसी रहेगी भूमिका? 
दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में यह मुकाबला होगा. इस मैदान पर श्रीलंका अपने दो ग्रुप स्टेज मैच और भारत तीन मैच खेल चुकी है. अगर मैदान की बात करें तो दुबई की पिच पर गेंदबाजों को मदद मिल सकती है. यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार है और स्विंग में मदद मिल सकती है. एक बार जम जाने के बाद बल्लेबाजों के लिए खेलना उतना मुश्किल नहीं होगा. 

Ind Vs SL Pitch Report

इस पिच पर गेंद जैसे-जैसे पुरानी होती है तो स्पिनरों की भूमिका भी अहम हो जाती है. बीच के ओवर में उनके अनुकूल परिस्थितियां बन सकती हैं. टॉस जीतने वाली टीम गेंदबाजी करना पसंद कर सकती है. अब तक ऐसा ही दिख रहा है कि टॉस जीतकर टीमें पहले गेंदबाजी ही चुन रही हैं. 

यह भी पढ़ें: आज टीम इंडिया के लिए आखिरी मौका, कब-कहां-कैसे देखें मैच की सारी डिटेल यहां जान लें

मौसम का कैसा रहने वाला है हाल? 
मंगलवार को दुबई का तापमान न्यूनतम 30 और अधिकतम 41 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. हवा 26 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चलने का अनुमान है. उमस 38% प्रतिशत रह सकती है और ऐसे में खिलाड़ियों के लिए खुद को डिहाइड्रेट रहना बहुत जरूरी होगा. 

मौसम बिल्कुल साफ रहने का अनुमान है और बारिश की कोई गुंजाइश नहीं है. साथ ही, गर्मी की वजह से शुरुआत में खिलाड़ियों को थोड़ी परेशानी हो सकती है लेकिन मुकाबला शाम में खेला जाना है तो तब तक हवा में थोड़ी ठंडक भी आ जाती है.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: पाकिस्तान से हार के बाद इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, हो सकती है प्लेइंग 11 से छुट्टी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement