Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022 में खराब प्रदर्शन पर भड़का ये भारतीय दिग्गज, रोहित-द्रविड़ के फैसले पर उठाए सवाल

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी दिलीप वेंगसरकर ने Asia cup में भारतीय क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार कोच और कप्तान को ठहराया है. जानें क्या कहा.

Asia Cup 2022 में खराब प्रदर्शन पर भड़का ये भारतीय दिग्गज, रोहित-द्रविड़ के फैसले पर उठाए सवाल

Dilip Vengsarkar on Rahul dravid and rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम का एशिया कप 2022 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद चारों-तरफ आलोचना हो रही है. 7 बार की एशिया कप चैंपियन भारतीय टीम सुपर 4 में सिर्फ अफगानिस्तान को हरा सकी. बाकी दो मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई. टीम आखिरी मैच को छोड़कर किसी भी मैच में एकजुट प्रदर्शन नहीं कर सकी, जिसकी वजह से टीम के कप्तान के साथ-साथ कोच राहुल द्रविड़ की भी आलोचना हो रही है.  

गेंदबाज पर बल्ला उठाना नहीं लगा जावेद मियांदाद को गलत, उल्टा अफगानिस्तान को कही ऐसी बात

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी दिलीप वेंकसरकर ने कहा, "टीम मैनेजमेंट सभी खिलाड़ियों को एक मौका देना चाहती है, क्योंकि वे अगले महीने होने वाले T20 World Cup 2022 के लिए अपनी बेस्ट प्लेइंग खोजने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन यह इवेंट भी बहुत महत्वपूर्ण है. एशिया कप बहुत बड़ा टूर्नामेंट है. इस तरह के टूर्नामेंट में मैच जीतना टीम के मनोबल के लिए बहुत जरूरी होता है. एशिया कप जैसे टूर्नामेंट में मुझे लगता है कि विनिंग कॉम्बिनेशन होना अहम है. 

पंत को बाहर रखने पर भी उठाए सवाल

दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि आप बाइलेटरल सीरीज में प्रयोग कर सकते हैं लेकिन एशिया कप और विश्व कप बहुत अहम टूर्नामेंट्स हैं. इन्हें आपको जीतना होगा. यह बहुत ही अहम है. एशिया कप में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत को बाहर बैठाकर दिनेश कार्तिक को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी थी. वहीं, अच्छा प्रदर्शन करने वाले रवि बिश्नोई को बाहर कर दिया. इन फैसलों की वजह से ही टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा. 

न्यूजीलैंड को 25 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीन स्वीप, स्मिथ ने जड़ा शतक

आपको बता दें कि सुपर 4 में पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका के हारने की वजह से भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. श्रींलका और पाकिस्तान ने फाइनल में प्रवेश किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement