Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak Virat Kohli Viral Reaction: रवींद्र जडेजा को डीआरएस पर मिला जीवनदान, वीडियो में देखें विराट कोहली का मजेदार रिएक्शन

Virat Kohli Viral Video: एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup) मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है. हालांकि इस मैच में एक मौका ऐसा भी आया था जब रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja DRS) को मैदान अंपायर ने आउट करार दिया था. इस पर विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था. 

Ind Vs Pak Virat Kohli Viral Reaction: रवींद्र जडेजा को डीआरएस पर मिला जीवनदान, वीडियो में देखें विराट कोहली का मजेदार रिएक्शन

Virat Kohli Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup) के हाई वोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया ने चिर प्रतिद्वंद्वी को पांच विकेट से हराया है. मुकाबला बेहद रोमांचक रहा और दोनों ही देशों की फैंस ने इसका भरपूर लुत्फ उठाया है. मैच में एक मौका ऐसा आया था जब रवींद्र जडेजा को नसीम शाह की गेंद पर आउट करार दे दिया गया था. उन्होंने बिना समय गंवाए तुरंत डीआरएस लिया और इसका फायदा भी उन्हें मिला था. हालांकि डगआउट में बैठे विराट कोहली (Virat Kohli Viral Reaction) का रिएक्शन देखने लायक था. 

नसीम शाह की गेंद पर दिया था LBW

नसीम शाह की गेंद पर रवींद्र जडेजा को एलबीडब्लू दिया गया था. शाह 17वां ओवर कर रहे थे और जडेजा जम चुके थे. ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें आउट देते ही भारतीय खेमे में सन्नाटा पसर गया था और पाकिस्तानी फैंस झूमने लगे थे. जडेजा ने बिना समय गंवाए तुरंत ही डीआरएस ले लिया था. 

डीआरएस के बाद फैसला पलट गया और भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे थे. इस दौरान विराट कोहली का अंदाज बता रहा है कि वह टीम की जीत के लिए कितने बेचैन रहते हैं. नॉट आउट का फैसला देखकर कोहली ने अपने दोनों हाथों को सिर पर लगाया और उनके होठों को देखकर लग रहा है कि वह कह रहे थे, 'बच गए.'

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत, पीएम मोदी ने यूं दी जीत की बधाई

पाकिस्तान को 5 विकेट से टीम इंडिया ने दी मात 
एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तानी टीम सिर्फ 147 रन बनाकर ढेर हो गई थी. पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ी पारी मोहम्मद रिजवान ने खेली थी. रिजवान 42 रन बनाकर आउट हुए और उनके आउट होने के बाद इफ्तिखार अहमद (28 रन) के अलावा कोई खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल सका था. भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक विकेट भुवनेश्वर कुमार (चार विकेट) ने लिए थे.  

टीम के जीत के हीरो हार्दिक पंड्या रहे जिन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया था. उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया है. सोशल मीडिया पर भी पंड्या की खूब तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup Ind Vs Pak: हार के बाद पाकिस्तानी टीम पर भड़के शोएब अख्तर, बाबर आजम को भी लगाई लताड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement