Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Hong Kong: हांगकांग के लिए भारत के सामने उतरेंगे बाबर, एशिया कप में मचा चुके हैं धमाल

Asia Cup 2022: बाबर हयात एशिया कप के टी20 फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 2016 में ओमान के खिलाफ 122 रनों की पारी खेली थी.

Latest News
India vs Hong Kong: हांगकांग के लिए भारत के सामने उतरेंगे बाबर, एशिया कप में मचा चुके हैं धमाल

India vs Hong Kong update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बुधवार को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) अपना एशिया कप (Asia Cup 2022) ग्रुप A का दूसरा मुकाबला खेलेगी. पहले मुकाबले में बाबर आजम की टीम को रोमांचक मुकाबले में हराने के बाद अब टीम दूसरे मैच को जीतकर सुपर 4 में जगह बनाना चाहेगी. भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को तो सस्ते में निपटा दिया था लेकिन अब बुधवार को एक और बाबर भारतीय गेंदबाजों के सामने होंगे. 

शानदार फॉर्म में है बाबर हयात

पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल करने वाली भारतीय टीम बुधवार को हांगकांग (Hong Kong Cricket Team) का सामना करेगी. हांगकांग ने क्वालीफायर्स (Asia Cup 2022 Qualifiers) में शानदार प्रदर्शन किया था और सभी तीन मुकाबले जीतकर मुख्य दौर में जगह बनाई थी. इसका श्रेय पूरी टीम के प्रदर्शन को जाता है लेकिन हांगकांग की टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है, जो लगातार रन बना रहा है और सबकी निगाहें उसपर रहने वाली हैं. पाकिस्तान के आजम की तरह ही हांगकांग के बाबर हयात भी शानदार फॉर्म में हैं और एशिया कप के टी20 फॉर्मट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट के टी20 फॉर्मेट में शतक भी जड़ा है. 

Asia Cup 2022: गंभीर बीमारी के बावजूद नहीं टूटा क्रिकेट से नाता! 75 साल की फैन व्हीलचेयर पर पहुंची स्टेडियम

बाबर हयात एशिया कप में खेले गए 3 मैचों में 64.66 की औसत  से 194 रन बना चुके हैं भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने बनाए हैं. कोहली ने 6 मैचों में 188 रन बनाए हैं लेकिन बाबर उनसे भी आगे निकल चुके हैं. ग्रुप ए में ये हांगकांग का पहला मैच होगा. हांगकांग ने एशिया कप क्वालीफायर्स में कुवैत, सिंगापुर और UAE को हराया था. ऐसे में भारतीय टीम इन्हें हल्के में नहीं लेना चाहेगी. बाबर हयात ने 32 मुकाबलों में अपनी टीम के लिए 29.10 की औसत से 758 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक और एक शतक भी जड़ा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement