Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak मैच एक तरफ और पंत-उर्वशी एक तरफ, लोग बोले- 'गजब खराब व्यवस्था है यार'

Asia Cup 2022 के सुपर 4 मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें दुबई में मुकाबला कर रही हैं. लेकिन फैंस ट्विटर पर उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रहे हैं.

Ind vs Pak मैच एक तरफ और पंत-उर्वशी एक तरफ, लोग बोले- 'गजब खराब व्यवस्था है यार'

Rishabh Pant Urvashi Rautela

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को दुबई में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हुईं. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीता और भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. कप्तान रोहित शर्मा ने केएल राहुल के साथ मिलकर टीम को धमाकेदार शुरुआत दी और टीम को पांचवें ओवर में ही 50 के पार पहुंचा दिया. दोनों खिलाड़ी भारत को 50 के पार पहुंचाते ही आउट हो गए. विराट ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और अपना 32वां अर्धशतक पूरा किया लेकिन ट्विटर पर कुछ और ही ट्रेंड करने लगा था.

 IND vs PAK: नहीं सुधरेंगे पाकिस्तानी फिर करवा ली बेइजत्ती, एक कैच के लिए बच्चों की तरह भिड़े

आपको बता दें कि हाल में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर काफी गर्मा-गर्मी देखने को मिली थी. उर्वशी ने एक बार कहा था कि वो क्रिकेट मैच नहीं देखती हैं लेकिन एशिया कप के भारत के दोनों मुकाबलों में वो स्टेडियम में नजर आई हैं. जिसके बाद फैंस ने तरह-तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement