Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: Irfan Pathan ने वकार यूनुस को दिया करारा जवाब, एक ट्वीट से कर दी बोलती बंद

Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान की टीमें 28 अगस्त को आमने-सामने होंगी. उससे पहले दोनों देश के पूर्व खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग जारी है.

Asia Cup 2022: Irfan Pathan ने वकार यूनुस को दिया करारा जवाब, एक ट्वीट से कर दी बोलती बंद

Irfan Pathan Waqar Younis

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय कप्तान Rohit Sharma और पाकिस्तानी कप्तान Babar Azam भले ही भारत-पाक के बीच होने वाले मुकाबले को आम मैच की तरह खेलने की कोशिश कर रह हों लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है. मैच से पहले ही दोनों देशों के पूर्व क्रिकेटर्स के बीच शब्दों के बाण चलने शुरू हो गए हैं. शाहीन अफरीदी की चोट के बाद पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनिस ने अपने ट्विटर पोस्ट में भारतीय टीम को निशाना बनाया. शाहीन को श्रीलंका टेस्ट सीरीज के दौरान घुटने में चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पूरे एशिया कप टूर्नामेंट और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. 

T20 World Cup 2022 में इन भारतीय खिलाड़ियों का खेलना लगभग तय, जानें क्या हो सकती है पूरी टीम  

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वकार Asia cup 2022 के पहले मैच में शाहीन की भारत के खिलाफ अनुपस्थिति से ज्यादा चिंतित नजर आए. उन्होंने कहा कहा कि भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाज चैन की सांस लेंगे. जिसके जवाब में इरफान पठान ने मुहतोड़ जवाब दिया. वकार ने लिखा शाहीन की चोट की वजह से भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को बड़ी राहत मिली है. दुख की बात है कि हम उन्हें AsiaCup2022 में नहीं देख पाएंगे. जल्द ही चैंपियन @iShaheenAfridi वापसी करें. 

शाहीन ने 2021 टी20 विश्व कप के मुकाबले में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की ऐतिहासिक 10 विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जहां उन्होंने विराट कोहली सहित सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा को पहले तीन ओवरों में आउट कर दिया था. वकार की पोस्ट के जवाब में इरफान ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह दूसरी टीमों के लिए राहत की बात है कि बुमराह और हर्षल इस एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं.

भारतीय टीम में हर्षल और बुमराह शामिल नहीं हैं. दोनों चोट के कारण एशिया कप टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे. भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान और अर्शदीप सिंह शामिल हैं, जबकि दीपक चाहर को स्टैंड बाई के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement