Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या केएल राहुल को होने लगी है कोहली के अच्छा खेलने से दिक्कत? टीम इंडिया में ओपनिंग पर जंग शुरू

KL Rahul vs Virat Kohli: विराट कोहली ने ओपनिंग करते हुए शानदार शतक लगाया है, जिसके बाद से उन्हें ओपन कराने की मांग उठने लगी है.

क्या केएल राहुल को होने लगी है कोहली के अच्छा खेलने से दिक्कत? टीम इंडिया में ओपनिंग पर जंग शुरू

विराट कोहली विराट कोहली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 में फ्लॉप साबित हुए टीम इंडिया के वाइस कैप्टन और ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों अपनी खराब फॉर्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. राहुल ने जिस तरह से मीडिया को जवाब दिया है उससे उनका फ्रस्ट्रेशन साफ देखने को मिल रहा है. मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल ने विराट कोहली को लेकर पूछे गए एक सवाल का ऐसा जवाब दिया है, जिसे सुनकर कोहली के फैंस को जरा भी अच्छा नहीं लगने वाला है.

पूरे एशिया कप में राहुल ने सिर्फ एक बार 50 से ज्यादा रन बनाए हैं और वो भी अफगानिस्तान के खिलाफ उस मैच में जो कि बस एक फॉर्मेलिटी मैच था. इसके अलावा राहुल ना ही पाकिस्तान के खिलाफ हुए दो मैचों में रन बना सके और ना ही हांगकांग जैसी कमजोर टीम के सामने. मीडिया में मौजूद जब एक रिपोर्टर ने राहुल से उनके ओपनिंग करने को लेकर सवाल दागा तो इसपर राहुल कुछ ज्यादा ही नाराज हो गए. अफगानिस्तान के खिलाफ केएल राहुल के साथ रोहित शर्मा की जगह विराट कोहली ओपन करने आए थे. कोहली ने बेहतरीन शतक जड़ा और राहुल ने भी 62 रन बनाए. लेकिन रिपोर्टर ने राहुल की जगह कोहली को रोहित के साथ ओपनिंग करने पर सवाल दाग दिया.

England vs South Africa Test: क्वीन के निधन के चलते रद्द हुआ तीसरा टेस्ट मैच

क्या बोले राहुल

रिपोर्टर ने राहुल से कहा, 'हमने आईपीएल में भी देखा है कि कोहली ओपन करते हुए पांच शतक मार चुके हैं. और आज भी ओपन करते हुए उनका शतक आया. क्या उपकप्तान होने के नाते आप टीम मैनेजमेंट से जब बात करेंगे तो क्या इस बारे में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से पहले सोचा जाएगा. क्या वर्ल्ड कप में कोहली को ओपन कराया जाएगा. क्योंकि उन्होंने पिछले साल भी कहा था कि वो ओपन करना चाहते हैं.' 

'भगवान' वाली श्रेणी में आ गए हैं विराट कोहली, जानें सचिन से किस मामले में बेहतर और किसमें कम

रिपोर्टर के इन सवालों को सुनते ही राहुल झुंझला उठे. उन्होंने कहा, 'तो क्या मैं खुद बैठ जाऊं फिर. कमाल है.' लेकिन अपने गुस्से को शांत करते हुए फिर राहुल ने सवाल का आराम से जवाब दिया और कोहली की खूब तारीफ की. देखिए वीडियो में क्या बोले राहुल...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement