Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक कैच के लिए फिर भिड़े दो पाकिस्तानी, गेंद को फेंक दिया बाउंड्री के बाहर, देखें वीडियो

Sri Lanka vs Pakistan के मुकाबले में एक बार फिर पाकिस्तान के दो फील्डर एक कैच के लिए आपस में भिड़ गए और गेंद को बाउंड्री के बाहर चली गई.

Latest News
एक कैच के लिए फिर भिड़े दो पाकिस्तानी, गेंद को फेंक दिया बाउंड्री के बाहर, देखें वीडियो

Asif Ali Shadab Khan clash for catch asia cup 2022 final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Asia Cup Final में रविवार को पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने हुईं. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टॉस जीता और श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया. श्रीलंका की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 58 के स्कोर पर उनकी आधी टीम पवेलियन लौट गई. इसके बाद राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. इस दौरान पाकिस्तानी फील्डर्स एक बार फिर एक कैच के लिए आपस में भिड़ गए.

Asia Cup 2022 में खराब प्रदर्शन पर भड़का ये भारतीय दिग्गज, रोहित-द्रविड़ के फैसले पर उठाए सवाल

असिफ अली से भिड़े शादाब खान

19वें ओवर की आखिरी गेंद पर भानुका राजपक्षे ने मोहम्मद हसनैन की गेंद को डीप मिड-विकेट के ऊपर से मारने की कोशिश. पाकिस्तान के पास राजपक्षे को वापस भेजने का शानदार मौका था लेकिन एक गलती की वजह से गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर चली गई.मोहम्मद हसनैन की एक ऑफ-कटर पर राजपक्षे ने बल्ला घुमाया. कैच लेने के लिए डीप मिड-विकेट आसिफ अली और शादाब खान मौजूद थे. हालांकि ये कैच आसिफ अली की थी लेकिन शादाब उनसे टकरा गए और गेंद हाथ से छिटककर सीमा-रेखा के बाहर चली गई. दोनों खिलाड़ी आपस में टकरा गए और कैच छूट गया. देखें कैसे आपस में भिड़ गए दोनों खिलाड़ी.

राजपक्षे ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की और टीम के लिए 71 रन जोड़. उन्होंने अपनी पारी में 45 गेंदों का सामना किया और 6 चौके और तीन छक्के भी जड़े. एक समय श्रीलंका की आधी टीम 58 के स्कोर पर पवेलियन लौट गई थी लेकिन राजपक्षे ही वो बल्लेबाज थे, जिन्होंने पाकिस्तान के सामने 171 रनों का लक्ष्य रखने में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमें तीन बार एशिया कप के फाइनल में आमने-सामने हुई हैं और दो बार श्रीलंका ने बाजी मारी है तो पाकिस्तान ने एक बार श्रीलंका हराया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement