Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs AFG Fan Fight: PCB प्रमुख रमीज राजा ने अफगानिस्तानी फैंस को कहा हुड़दंगी, दे डाली ऐसी चेतावनी

Cricket Fan Fight: सुपर 4 के एक मुकाबले में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के फैंस आपस में भिड़ गए और अफगानी फैंस ने स्टेडियम के अंदर काफी तोड़-फोड़ की थी.

PAK vs AFG Fan Fight: PCB प्रमुख रमीज राजा ने अफगानिस्तानी फैंस को कहा हुड़दंगी, दे डाली ऐसी चेतावनी

Ramiz Raja on Afghanistan Fans asia cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमीज राजा ने शारजाह में एशिया कप के रोमांचक मैच के बाद हुई झड़प के लिए अफगानिस्तान के क्रिकेट फैंस को कसूरवार ठहराया है. उन्होंने कहा कि इस खेल में हुड़दंगियों के लिए कोई जगह नहीं है. सुपर फोर स्टेज के मैच में पाकिस्तान की एक विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस एक दूसरे से भिड़ गए थे. इसकी शुरूआत पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली ने की जो उनका विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज फरीद अहमद के जश्न मनाने पर उनसे भिड़ गए थे.

रमीज राजा ने दी चेतावनी

पीसीबी प्रमुख ने कहा कि वह आईसीसी और एशियाई क्रिकेट संघों से इसकी शिकायत करेंगे. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा ,"क्रिकेट में हुड़दंग के लिये कोई जगह नहीं है. अफगानिस्तान को एक टीम के तौर पर आगे बढ़ना है तो जज्बात पर काबू रखना होगा. यह शानदार मैच था और दोनों टीमें अच्छा खेलीं लेकिन मैच के बाद इस तरह की घटनाओं की जरूरत नहीं थी." इससे पहले पिछले साल टी20 विश्व कप और 2019 वनडे विश्व कप के दौरान भी ऐसी घटनाएं देखी गई थी.

54 पर आधी टीम लौटी पवेलियन फिर भी 113 रनों से जीत गई ऑस्ट्रेलिया, इस गेंदबाज ने ढाया कहर

रमीज ने कहा ,"यह क्रिकेट के अच्छा नहीं है. यह पहले भी हुआ है और सभी क्रिकेट देशों को इस पर गौर करना होगा." उन्होंने कहा, "जीत और हार खेल का हिस्सा है लेकिन प्रशंसकों को अपने जज्बात पर काबू रखना होगा." रमीज ने पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन की भी तारीफ की और कहा कि हमारी टीम को चाहिए कि हमें और अपने प्रशंसकों को इतने हार्ट अटैक ना दें. हमें पता है कि अगर हमारी टीम हारती भी है तो बिना जुझारू प्रदर्शन किए नहीं हारती. हम यही चाहते भी हैं.  इन खिलाड़ियों ने हमें गौरवान्वित किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement