Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit का मुंह मोड़ लेना नहीं आया लोगों को रास, वीडियो में आया सामने कप्तान ने क्या किया Arshdeep के साथ

Rohit Sharma turns back on Arshdeep Singh: रोहित शर्मा और अर्शदीप सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. क्या है इस वीडियो में आइए लगाते हैं पता.

Rohit का मुंह मोड़ लेना नहीं आया लोगों को रास, वीडियो में आया सामने कप्तान ने क्या किया Arshdeep के साथ

रोहित शर्मा और अर्शदीप सिंह का वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया का एशिया कप में सफर अब और भी मुश्किल हो गया है, क्योंकि पाकिस्तान के बाद मंगलवार को श्रीलंका ने भी उसे हरा दिया है. मैच में कई पल ऐसे आए, जिन्होंने फैंस की धड़कने बढ़ा दी. लेकिन कुछ पल ऐसे भी थे, जिन्होंने फैंस का गुस्सा भी बढ़ाया. ऐसा ही एक पल था मैच के 20वें ओवर का जब अर्शदीप गेंदबाजी कर रहे थे और रोहित शर्मा ने उनसे मुंह फेर लिया. अर्शदीप और रोहित के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो भी वायरल हो गया है और लोग इसपर खूब चर्चा कर रहे हैं.

क्या हुआ मैदान पर

वीडियो में अर्शदीप रोहित के पास आते हैं और उनसे कुछ कहने की कोशिश करते हैं. वीडियो को देख ऐसा मालूम पड़ता है कि अर्शदीप रोहित से फील्डिंग में कुछ बदलाव करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. लेकिन रोहित अपने गेंदबाज की जरा सी भी सुनने के मूड में नहीं है और अर्शदीप की जरा सी बात सुनते ही वो मुंह फेर लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. वीडियो को देखने के बाद लोग रोहित की कप्तानी और लीडरशिप पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह अपने गेंदबाज की बात ना सुनना कहीं से भी एक कप्तान वाली बात नहीं है.

Jwala Gutta Birthday: अजहरुद्दीन से अफेयर या गोपीचंद से झगड़ा, बर्थडे गर्ल ज्वाला गुट्टा हमेशा रही विवादों में

क्या कह रही जनता

एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा ने बेहद खराब उदाहरण पेश किया है. वो बिलकुल भी एक अच्छे लीडर नहीं है और ये वीडियो इस बात का सबूत है. आप अर्शदीप के चेहरे पर मासूमियत देखिए. वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर कहा कि रोहित ने जिस तरह अर्शदीप के साथ बर्ताव किया है उसके बाद उन्हें कप्तान नहीं रहना चाहिए. कोहली और धोनी को याद कीजिए उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया.

Ashish Nehra Love Story: आशीष नेहरा के लिए आज का दिन है बहुत खास, न बर्थडे न एनिवर्सरी जानें क्यों है स्पेशल दिन?

इस वीडियो को लेकर लोग रोहित के खिलाफ काफी कुछ बोल रहे हैं और अर्शदीप के लिए बुरा महसूस कर रहे हैं. ट्विटर पर भी हैशटैग #SackRohit ट्रेंड कर रहा है.

 

 

 

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement