trendingPhotosDetailhindi4048160

Asia Cup 2022: इस महिला से डर रहे हैं टीम इंडिया के फैंस, खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

एशिया कप 2022 का धमाकेदार टूर्नामेंट जारी है. अपनी टीमों को सपोर्ट करने के लिए दुनियाभर से फैंस भी दुबई पहुंच चुके हैं और मैचों का खूब लुत्फ उठा रहे हैं. हर टीम के लिए उनके फैंस ही उनकी जान होते हैं. लेकिन इस टूर्नामेंट एक खास फैन ऐसी है, जो अफगानिस्तान और बांग्लादेश के मैच के बाद अब वायरल हो रही है और इस फैन के ही अब लाखों लोग फैन बनते जा रहे हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Aug 31, 2022, 05:08 PM IST

वायरल हो रही इस फैन का नाम वाजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) है और वो अफगानिस्तान की सुपर फैन हैं. उनकी अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच हुए मैच की तस्वीर वायरल हो रही है और बांग्लादेश के खिलाफ भी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर #Superfan के साथ खूब शेयर की गई.

1.Wazhma Ayoubi Afghanistan team fan

Wazhma Ayoubi Afghanistan team fan
1/5

ट्वीटर पर वायरल होने के बाद लोग Wazhma Ayoubi को गूगल पर भी खूब सर्च कर रहे हैं और उनके बारे में सबकुछ पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.



2.Hot Afghanistan fan Wazhma viral on social media

Hot Afghanistan fan Wazhma viral on social media
2/5

खुद Wazhma ने भी वायरल ट्विटर पोस्ट को रि-ट्वीट भी किया है. लोग उन्हें टैग कर के लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं. एक शख्स ने उन्हें टैग कर कहा कि आप प्लीज भारत बनाम अफगानिस्तान मैच में मत आना, नहीं तो टीम इंडिया के फैंस भी अफगानिस्तान को चियर करने लग जाएंगे.



3.Wazhma winning hearts on internet

Wazhma winning hearts on internet
3/5

लोग वाजमा की खूबसूरती के इस कदर दीवाने हो चुके हैं कि उनके लिए लगातार वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं. 



4.Who is Wazhma Ayoubi

Who is Wazhma Ayoubi
4/5

वाजमा ने अपनी ट्वीटर प्रोफाइल पर खुद को क्रिप्टो इंवेस्टर बताया है और कहा है कि रियल एस्टेट में भी उनको काफी इंट्रेस्ट है. 



5.Afghanistan dream tour in Asia Cup 2022

Afghanistan dream tour in Asia Cup 2022
5/5

बता दें कि अफगानिस्तान ने एशिया कप 2022 में अबतक कमाल का प्रदर्शन किया है. पहले श्रीलंका और फिर अब बांग्लादेश को भी अफगानिस्तान ने धूल चटा दी है और खुद की सुपर 4 में जगह भी बना ली है.



LIVE COVERAGE