trendingPhotosDetailhindi4049579

Asia Cup 2022 Hot Fans: इन फैंस के बिना अधूरा है ये टूर्नामेंट, खूबसूरती ने लगाए चार चांद

Asia Cup 2022 में कई रोमांचक मैच हुए. जिसने फैंस का खूब मनोरंजन किया लेकिन टूर्नामेंट को एंटरटेनिंग बनाने का श्रेय सिर्फ क्रिकेट को ही नहीं जाता है.

मैच देखने आए फैंस ने भी एशिया कप 2022 को एक्साइटिंग बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है. हर मैच में स्टैंड्स में ग्लैमर का तड़का देखने को मिला है. भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, हांगकांग और श्रीलंका के खूबसूरत फैंस ने एशिया कप की शान बढ़ाई है और टूर्नामेंट में अपनी खूबसूरती से चार चांद भी लगाए हैं.

1.Beautiful fans watching cricket live

Beautiful fans watching cricket live
1/5

लेकिन कैमरे पर इस खूबसूरती को लाने का श्रेय जाता है कैमरामैन को, जिन्होंने मैच के साथ-साथ ठीक समय पर फैंस के वो ओरिजनल एक्सप्रेशन कैप्चर किए, जो कि मैच के उतार चढ़ाव के साथ बदलते रहे.



2.Pakistan fan tense reaction face

Pakistan fan tense reaction face
2/5

सबसे ज्यादा अगर किसी टीम के फैंस की तस्वीरें वायरल हुईं हैं तो उनमें पाकिस्तान सबसे आगे है और फिर भारत और अफगानिस्तान है. इसकी एक बड़ी वजह ये भी है कि टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा फैंस भारत और पाकिस्तान के ही देखने को मिले हैं.



3.Indian fan fantastic expressions

Indian fan fantastic expressions
3/5

इन खूबसूरत फैंस की तस्वीरें पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और चर्चा का विषय भी बनी हुई हैं. खूबसूरती को निहारने वाले लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.



4.People praising fans beauty on social media

People praising fans beauty on social media
4/5

एक यूजर ने तस्वीरों को देखने के बाद कमेंट में लिखा है कि मैच का तो मालूम नहीं पर यहां मैं पिघल गया. वहीं एक अन्य यूजर ने कैमरामैन की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि कैमरामैन तुम्हे मालूम है, तुम बहुत अच्छा काम करते हो.



5.Fans angry on cameraman

Fans angry on cameraman
5/5

हालांकि कुछ लोग इस बात से खफा भी दिख रहे हैं कि मैच के पलों की बजाए कैमरामैन का सारा ध्यान आसपास की खूबसूरती को कैद करने में ही लगा हुआ है.



LIVE COVERAGE