trendingNowhindi4052541

Ind vs Aus weather update: मैच शुरू ना होने के पीछे भुवनेश्वर का 19वां ओवर जिम्मेदार, पढ़ें क्या कह रही जनता

India vs Australia Match update: खराब मौसम के कारण भारत और ऑस्ट्रेलिया का दूसरा टी20 मैच अभी तक शुरू नहीं हो पाया है. देखें परेशान फैंस क्या कह रहे

Ind vs Aus weather update: मैच शुरू ना होने के पीछे भुवनेश्वर का 19वां ओवर जिम्मेदार, पढ़ें क्या कह रही जनता
bhuvneshwar kumar

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दूसरे वनडे में मौसम ने सेंध लगा दी है. जिस वजह से टॉस दो बार डिले हो चुका है.  6.30 बजे होने वाले टॉस को पहले 7 बजे तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया और फिर इसके बाद 8 बजे तक का टाइम दे दिया गया. लेकिन इसके बाद भी ये साफतौर पर ये नहीं बताया गया कि मैच आखिर शुरू होगा या नहीं. अंपायर और ग्राउंड्समेन मैदान पर मैच जल्द शुरू कराने की कोशिश में दिखे तो वहीं फैंस के चेहरे उदास दिखाई दिए.

मैच शुरू ना होने के कारण सोशल मीडिया पर भी फैंस के सब्र का बांध टूटता दिख रहा है. लोग दुआ कर रहे हैं कि कैसे भी कर के मैच जल्दी शुरू हो जाए और वो अपने फेवरेट खिलाड़ियों को खेलता देख सकें. हालांकि आउटफील्ड गीली होने के कारण अंपायर मैच शुरू करने की हर झंडी नहीं दे पा रहे हैं. मैच में देरी होने के कारण फैंस सोशल मीडिया पर दर्द बयां कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि मैच अब रद्द हो चुका है तो कोई मौसम खराब होने पर बीसीसीआई और भुवनेश्वर कुमार को ही ट्रोल कर रहा है. 

एक यूजर ने कहा कि बीसीसीआई ने बारिश के कारण 18 ओवर का मैच कराने का फैसला किया है ताकि भुवनेश्वर कुमार को 19वां ओवर ना फेंकने दिया जाए. वहीं बहुत से लोग यही पूछते दिख रहे हैं कि लाइव टेलीकास्ट कब शुरू होगा, होगा भी या नहीं. क्या कह रहे हैं फैंस देखिए...

 

 

 

बता दें कि नागपुर टी20 भारत के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि टीम पहले ही तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से पीछे हो गई है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए कोई परेशानी नहीं है. अगर ये मैच रद्द हो जाता है और ऑस्ट्रेलिया सीरीज का तीसरा व आखिरी मैच हार भी जाती है तो भी वो सीरीज नहीं हारेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.