trendingNowhindi4053030

Ind Vs Aus: विराट कोहली की शानदार पारी पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल, देखें वीडियो 

Rohit Sharma Reaction Viral: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे टी20 में हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. विराट कोहली की 63 रनों की शानदार पारी खेली.

Ind Vs Aus: विराट कोहली की शानदार पारी पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल, देखें वीडियो 
ind vs aus virat kohli rohit sharma video

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज (Ind Vs Aus T20 Series) खत्म हो चुकी है और इस सीरीज में विराट कोहली का बल्ला खूब चला है. टीम इंडिया ने भी सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. हैदराबाद में तीसरे टी20 में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार 63 रनों की पारी खेली और जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी. 63 रन बनाकर कोहली जब पवेलियन लौटे तो कप्तान रोहित शर्मा ने उनका खास अंदाज में स्वागत किया है. इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

Rohit Sharma Reaction Viral
63 रनों की पारी खेलकर विराट जब पवेलियन की ओर लौट रहे थे तो टीम के सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर उनका स्वागत किया. सीढ़ियों के पास खड़े रोहित शर्मा ने उनकी पीठ थपथपाई थी. रोहित का चेहरा देखकर समझ आ रहा था कि वह अपने दोस्त और टीममेट के लिए बहुत खुश हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

9 साल बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 में हराकर सीरीज जीती है. वर्ल्ड कप से पहले यह जीत बहुत महत्वपूर्ण है. हालांकि जीत के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम को कई मोर्चे पर सुधार की जरूरत है खास तौर पर गेंदबाजी में और बेहतर किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया फतह के बाद अब मिशन साउथ अफ्रीका, जानें Ind Vs SA  सीरीज का शेड्यूल

भारत ने 6 विकेट से जीता तीसरा टी20
तीसरे टी20 की बात की जाए तो हैदराबाद में खेला यह मुकाबला उतार-चढ़ाव से भरपूर था. हालांकि आखिरकार भारत 6 विकेट से जीतने में कामयाब रहा है.तीसरे मैच में भारत को जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 मैच की टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दे दी है. पहले टी20 में मिली हार के बाद टीम बेहतर लय में नजर आई थी और नागपुर में 8 ओवरों के हुए मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल रही थी. सीरीज का निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था जिसमें भी टीम इंडिया ने बाजी मारी.  

यह भी पढे़ं: कभी दिनेश कार्तिक को किस करते तो कभी ट्रॉफी थमाते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो में देखें दोस्ती 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.