trendingNowhindi4052318

Ind Vs Aus Ticket: तीसरे टी20 की टिकट के लिए हैदराबाद में हंगामा, वीडियो में देखें क्या हुआ

Ind Vs Aus Match Ticket Price: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 मैच की टिकट के लिए काउंटर पर भारी भीड़ जुट गई थी. जिसके बाद मारपीट की नौबत आ गई.

Ind Vs Aus Ticket: तीसरे टी20 की टिकट के लिए हैदराबाद में हंगामा, वीडियो में देखें क्या हुआ
Ind Vs Aus Ticket price fight for ticket

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus T20) के बीच तीसरे टी20 मुकाबले के लिए टिकटों की ब्रिकी को लेकर मारामारी की नौबत आ गई है. स्थिति इतनी खराब हो गई कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है. तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाना है. इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साह है और टिकट (Ind Vs Aus Match Ticket) पाने के लिए जब काउंटर खुला तो भारी भीड़ जमा हो गई थी. स्थिति बेकाबू होते देखकर पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा है. 

लाठीचार्ज का वीडियो हुआ वायरल 
टिकटों की बिक्री को लेकर फैंस बेकाबू हो गए थे और इस दौरान काउंटर पर जमकर हंगामा होने लगा था. भीड़ को बेकाबू होते देखकर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस के लाठीचार्ज की आलोचना भी की जा रही है. अब तक हैदराबाद क्रिकेट संघ या प्रशासन की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले को देखने के लिए फैंस तड़के सुबह से ही टिकट काउंटर पर पहुंचना शुरू कर दिया था. काउंटर खुलने के समय तक भीड़ काफी बढ़ गई जिसके बाद लोग बेकाबू हो गए और पुलिस ने स्थिति नियंत्रण में लाने के लिए लाठीचार्ज किया है. 

यह भी पढे़ं: नागपुर में महामुकाबला, बुमराह की वापसी के साथ ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं टिकट 

हैदराबाद टी20 मुकाबले की टिकटों की ऑनलाइन बिक्री पहले ही शुरू हो गई थी और गुरुवार को टिकट काउंटर खुला था जहां से लोग मैच का टिकट ले सकते हैं.भारत-आस्ट्रेलिया टी-20 मैच के टिकट की कीमत 10,000 रुपये से 300 रुपये तक निर्धारित की गई है. स्टेडियम में स्टूडेंट्स डिस्काउंट टिकट भी उपलब्ध हैं. मैच के लिए टिकट ऑफलाइन यानी स्टेडियम काउंटर से भी खरीदे जा सकते हैं. गुरुवार को काउंटर खुलने के बाद जमकर बवाल हो गया था. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 25 सितंबर को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टी20 क्रिकेट मैच होगा. मैच के ऑनलाइन टिकटों की बिक्री गुरुवार से शुरू हो चुकी है. हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन के अनुसार, टिकट पेटीएम ऐप और पेटीएम इनसाइडर ऐप से भी खरीदे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मास्टर ब्लास्टर का किचन में जलवा, वीडियो में देखें क्या बना रहे हैं सचिन तेंदुलकर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.