trendingNowhindi4052589

Jasprit Bumrah Yorker: खतरनाक यॉर्कर से फिंच की उड़ गई गिल्लियां, बुमराह की तारीफ में किया ये काम

Jasprit Bumrah Yorker: नागपुर में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने 2 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट हासिल किया.

Jasprit Bumrah Yorker: खतरनाक यॉर्कर से फिंच की उड़ गई गिल्लियां, बुमराह की तारीफ में किया ये काम
Jasprit Bumrah Yorker in nagpur t20i

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. इस मैच को सिर्फ 8-8 ओवर का रखा गया है. एक गेंदबाज मैच में दो ओवर से अधिक नहीं डाल सकता जबकि 2 ओवर का पावरप्ले ओवर भी तय किया गया. 

मैच की शुरुआत शानदार रही और भारतीय टीम को कैमरून ग्रीन के रूप में पहला विकेट मिल गया. इसके बाद अक्षर पटेल ने ग्लेन मैक्सवेल और टिम डेविड को जल्दी जल्दी चलता कर ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी. हालांकि दूसरी ओर कप्तान एरॉन फिंच जमे हुए थे और शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. 

पारी के पांचवें ओवर में रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह को मोर्चे पर लगाया. इस ओवर की आखिरी गेंद पर बुमराह ने फिंच को शानदार यॉर्कर पर बोल्ड कर भारती को बड़ी सफलता दिलाई. बुमराह ने इस मैच में 2 ओवर में 23 रन खर्च कर एक महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया. उनके शानदार यॉर्कर की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

इस मुकाबले में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 91 रनों का लक्ष्य रखा. ऑस्ट्रेलिया की ओर से एरॉन फिंच ने 31 रन बनाए तो मैथ्यू वेड ने फिर से धमाकेदार पारी खेली और 20 गेंदों में 43 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और तीन छक्के लगाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.