trendingNowhindi4052531

सूर्या ने बुमराह की फिटनेस के बारे में दिया बड़ा अपडेट, टीम की योजना पर साधी चुप्पी

Suryakumar Yadav on Jasprit Bumrah: पहले टी20 मुकाबले में जसप्रीत बुहराह नही खेले थे. अब सूर्या ने उनके बारे में बड़ा अपडेट दिया है.

सूर्या ने बुमराह की फिटनेस के बारे में दिया बड़ा अपडेट, टीम की योजना पर साधी चुप्पी
Surya Kumar Yadav on Jasprit Bumrah

डीएनए हिंदी: नागपुर में खेले जाने वाले दूसरे टी20 से पहले भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पत्रकारों से बात की. इस दौरान उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की फिटनेस को लेकर बड़ी जानकारी दी. आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके बाद हमारे गेंदबाज उस लक्ष्य को भी डिफेंड नहीं कर पाए थे और ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी.

मैच में बाद मोहाली टी20 में खेलेने वाले भारतीय तेज गेंदबाजों की काफी आलोचना हुई थी तो जसप्रीत बुमराह की कमी भी खली थी. सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस संबंधी चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि "चिंता की कोई बात नहीं है और यह तेज गेंदबाज पीठ की चोट से उबर कर मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टी20 में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे.

Ind vs Aus 2nd T20: अगर रद्द हुआ मैच तो होगा करोड़ों का नुकसान, जान लीजिए कैसे

चोट से वापसी कर रहे इस गेंदबाज को टीम मैनेजमेंट ने थोड़ा और समय देने का फैसला किया  था. बुमराह इंग्लैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार से जब बुमराह की फिटनेस और टी20 टीम में उमेश यादव को लेकर योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे किसी खिलाड़ी पर टीम की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है. यह मेरा विभाग नहीं हैं. इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम प्रबंधन दे सकता है.

उन्होंने कहा, "टीम में माहौल अच्छा है और सभी खिलाड़ी फिट और दूसरे मैच के लिए तैयार हैं. बुमराह पूरी तरह से तैयार हैं, चिंता की कोई बात नहीं." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.