trendingNowhindi4052702

Virat Kohli shuts fans: कोहली को नहीं आई फैंस की ये हरकत पसंद, वीडियो में देखें किस बात पर खफा हुए किंग

Virat Kohli angry on fans: फैंस की हरकत पर किंग कोहली को आया गुस्सा. वीडियो में देखें फिर कैसे जाहिर की नाराजगी और फैंस को कराया चुप.

Virat Kohli shuts fans: कोहली को नहीं आई फैंस की ये हरकत पसंद, वीडियो में देखें किस बात पर खफा हुए किंग
virat kohli fans

डीएनए हिंदी: मैदान पर विराट कोहली हों और फैंस को कुछ एंटरटेनिंग ना मिले भला ऐसा कैसे हो सकता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. लेकिन इस बार कोहली फैंस के साथ मौज मस्ती के मूड में नहीं दिखे बल्कि वो फैंस को कुछ समझाते हुए नजर आए. कोहली अपने फैंस से किस बात पर खफा हो गए, आइए जानते हैं.

कोहली का फैंस से नाराजगी जाहिर करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और धड़ाधड़ शेयर भी हो रहा है. वीडियो में कुछ फैंस कोहली को देखते ही आरसीबी, आरसीबी, आरसीबी... चिल्लाते हुए दिख रहे हैं. जब कि कोहली फैंस के ऐसा करने पर नराज लग रहे हैं. कोहली के साथ वीडियो में हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल भी हैं. फैंस इन तीनों को एक साथ देखने के कारण टीम इंडिया की जगह आरसीबी-आरसीबी के नारे लगाने लगते हैं. हर्षल अभी भी आरसीबी के लिए कोहली के साथ खेलते हैं, जब कि चहल ने भी लंबे समय के लिए आरसीबी के लिए विराट की कप्तानी में खेला है. 

T20 World Cup 2022: जानें टी20 वर्ल्ड कप में भारत के कब-कहां होंगे मुकाबले और कैसे देखें live

कोहली फैंस का ऐसा करते देख तुरंत ही उन्हें चुप होने के लिए कहते हैं. कोहली फैंस को अपनी भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी दिखाते हुए ये बताने की कोशिश करते हैं कि वो पहले टीम इंडिया के प्लेयर हैं ना कि आरसीबी के. कोहली फैंस से कह रहे हैं कि वो टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं ना कि आरसीबी के लिए. इसके बाद कोहली ऐसा रिएक्शन देते हैं जिससे लग रहा है कि वो फैंस को कह रहे हों कि तुम सब भी गजब करते हो. वीडियो में फैंस के बार-बार आरसीबी-आरसीबी कहने पर हर्षल पटेल मुस्कुराते दिख रहे हैं. जब कि चहल कोहली से बात करते-करते कैमरे से दूर हो जाते हैं. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच बेहद रोमांचक रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी पारी की मदद से टीम इंडिया ने नागपुर टी2 जीत लिया है और सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. अब टीम इंडिया कल यानी 25 सितंबर को सीरीज का आखिरी और फाइनल मैच हैदराबाद में खेलने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.