Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Tendulkar का बेड़ा पार लगाएंगे वीवीएस लक्ष्मण, सचिन के लाडले की खास मदद करेंगे पुराने दोस्त  

Arjun Tendulkar NCA: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 2023 में कुछ मैच खेलने का मौका मिला लेकिन उनका प्रदर्शन औसत ही रहा. अब एनसीए में इस खिलाड़ी के टैलेंट को तराशा जाएगा.

Arjun Tendulkar का बेड़ा पार लगाएंगे वीवीएस लक्ष्मण, सचिन के लाडले की खास मदद करेंगे पुराने दोस्त  

Arjun Tendulkar NCA Training

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अब वीवीएस लक्ष्मण की शरण में पहुंच गए हैं. सचिन तेंदुलकर के लाडले की ट्रेनिंग एनसीए में होने वाली है जहां के मौजूदा डायरेक्टर उनके खास दोस्त वीवीएस ही हैं. अर्जुन के साथ 20 और ऑलराउंडर का चयन हुआ है जिन्हें एनसीए के कैंप में भविष्य के लिए तैयार किया जाएगा. बीसीसीआई घरेलू प्रतिभाओं को पहचानकर एनसीए में उनकी ट्रेनिंग और फिटनेस के लिए काम कर रही है ताकि जरूरत के मुताबिक बेंच स्ट्रेंथ हमेशा तैयार रहे. आईपीएल 2023 में अर्जुन का डेब्यू का मौका मिला लेकिन उन्हें बहुत कम मैच ही खेलने मिले थे. 

अगस्त में होगा ट्रेनिंग कैंप, देश के 20 क्रिकेटरों का चयन
अर्जुन तेंदुलकर समेत इन 20 ऑलराउंडर्स को बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी बुलाया गया है, जहां इनकी ट्रेनिंग होगी. इस कैंप का आयोजन अगस्त से होना है और इसके लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से युवा खिलाड़ियों का चयन किया गया है. इस साल के आखिरी महीनों में इमर्जिंग एशिया कप (अंडर-23) खेला जाना है. बीसीसीआई की कोशिश है कि भविष्य के लिए एक टैलेंट पूल तैयार किया जा सके जहां चयनकर्ताओं के पास हर फॉर्मेंट के लिए अच्छे विकल्प मौजूद हों.

यह भी पढ़ें: KL Rahul का NCA में रीहैब शुरू, वीडियो में देखें रिकवरी के लिए कैसे जमकर बहा रहे हैं पसीना  

IPL और घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन कर चुके 20 खिलाड़ियों का चयन 
इस कैंप के लिए सौराष्ट्र के बाएं हाथ के सीमर और निचले क्रम के बल्लेबाज चेतन साकरिया, पंजाब के बाएं हाथ के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा, अर्जुन तेंदुलकर, गोवा के ऑफ स्पिन ऑलराउंडर मोहित रेडकर, राजस्थान के मानव सुथार, दिल्ली के तेज गेंदबाज हर्षित राणा और मीडियम पेसर दिविज मेहरा जैसे नामों को चुना गया है. अभिषेक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए, सकारिया दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं. वीवीएस लक्ष्मण ने इस ट्रेनिंग कैंप के लिए कहा कि इस टैलेंट पूल से युवाओं को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा जबकि हम भविष्य के लिए अच्छे खिलाड़ी तैयार कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें: 'उम्मीद है वो सुन रहा होगा' कौन है ये 29 साल का क्रिकेटर जिसे टीम इंडिया के बुरे समय में याद कर रहे दादा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement