Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: भारत के सामने पाकिस्तान ने मानी हार, अब इस तरीके से होगा एशिया कप 2023 का आयोजन  

Asia Cup Hybrid Model: एशिया कप 2023 के आयोजन को लेकर भारत की बड़ी मांग मान ली गई है. भारतीय टीम मैच खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान का हाइब्रिड मॉडल अप्रूल कर लिया जाएगा.

Asia Cup 2023: भारत के सामने पाकिस्तान ने मानी हार, अब इस तरीके से होगा एशिया कप 2023 का आयोजन  

Asia Cup Hybrid Model 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई के विरोध के सामने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की एक नहीं चली है. खबर है कि एशिया कप का आयोजन अब हाइब्रिड मॉडल के तौर पर ही होगा. एसीसी ने पीसीबी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है और टूर्नामेंट की संयुक्त मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका को मिलेगी. सूत्रों का कहना है कि जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा. बीसीसीआई ने स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि भारतीय टीम मैच खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी.

जय शाह की ओर से जल्द मिल जाएगी स्वीकृति 
पीटीआई की खबर के मुताबिक, एसीसी चीफ जय शाह जल्द ही इसकी औपचारिक स्वीकृति दे सकते हैं. पाकिस्तान में भारत के अलावा एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) टूर्नामेंट के सारे मैच खेले जाएंगे. भारत के सभी मुकाबले जिसमें पाकिस्तान के साथ मैच भी शामिल है, श्रीलंका के अलग-अलग ग्राउंड पर खेले जाएंगे. वनडे वर्ल्ड कप में शामिल नहीं होने की धमकी देने वाले पाकिस्तान की सारी हेकड़ी गुम हो गई है. पीसीबी ने स्पष्ट कर दिया है पाकिस्तान की टीम वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए भारत आएगी. साथ ही पाकिस्तान की टीम ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलने को लेकर भी किसी तरह की आपत्ति दर्ज नहीं की है.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: पांचवें दिन के गेम में बारिश बनेगी विलेन, जानें कैसा है रविवार को लंदन का मौसम  

श्रीलंका में वेन्यू अभी नहीं हुआ फिक्स, बाकी सारे मैच लाहौर में खेले जाएंगे 
एसीसी के मेंबर और ओमान क्रिकेट के चीफ पंकज खिमजी ने एशिया कप की मेजबानी का मुद्दा हल कर दिया है और प्रस्तावित हाईब्रिड मॉडल पर आम सहमति बन गई है. खबर है कि भारत के मुकाबले श्रीलंका के गॉल या पल्लेकेले में खेले जा सकते हैं. जबकि पाकिस्तान में सभी मुकाबलों का आयोजन लाहौर के गद्दाफी क्रिकेट स्टेडिमय में किया जाएगा. इस साल सितंबर में एशिया कप का आयोजन होने वाला है और साल के आखिरी में वनडे वर्ल्ड कप का भी आयोजन होगा. 

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: Shubman Gill ने ग्रीन के कैच पर दिया पहला रिएक्शन, ट्वीट कर निकाली अपनी भड़ास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement