Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023 IND vs PAK Ticket Price: आप भी देखना चाहते हैं भारत बनाम पाकिस्तान का मैच, जानें कीमत और बुक करने का तरीका

Asia Cup 2023, IND Vs PAK Ticket Booking: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के मैच देखने के लिए अगर आप टिकट बुक करना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए सारी डिटेल मौजूद हैं.

Asia Cup 2023 IND vs PAK Ticket Price: आप भी देखना चाहते हैं भारत बनाम पाकिस्तान का मैच, जानें कीमत और बुक करने का तरीका

Asia cup 2023 ind-vs-pak ticket-price-all-you-need-know-about-india-vs-pakistan ticket-booking-and price list

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 की शुरुआत 31 अगस्त से होने जा रही है. इसके लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अगस्त के पहले सप्ताह में ऑनलाइन टिकट बेचने की घोषणा कर दी है, जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले घमासान को देखने वाले फैंस के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. ये मुकाबला 4 अगस्त को पल्लेकल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. एशिया कप का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच 31 अगस्त को मुल्तान में खेला जाएगा. हालांकि भारतीय टीम अपने सभी मैच श्रीलंका में खेलेगी. ऐसे में चलिए जानते हैं कि भारतीय खिलाड़ियों को लाइव खेलते देखने के लिए आप कहां से टिकट खरीद सकते हैं. हम आपको टिकट बुक करने के एक एक तरीके को बताएंगे. 

Asia cup 2023 IND vs PAK Ticket

एशिया कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबलों के टिकट्स इस सप्ताह से ही बेचे जाएंगे. ये मुकाबला पल्लेकल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां सिर्फ 35 हजार की संख्या में दर्शक मुकाबला देख सकते हैं. आपको बता दें कि जब भारत और पाकिस्तान की टीमें आखिरी बार आमने सामने हुई थीं तब 90 हजार से अधिक दर्शकों ने स्टेडियम में मुकाबले को देखा था. पल्लेकल में ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजे से खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: फिर लंबे बाल रखेंगे धोनी? कैप्टन कूल के वीडियो में दिखा नया हेयरस्टाइल

आपको बता दें कि इस एशिया कप में भारतीय टीम सिर्फ एक बार नहीं बल्कि तीन बार पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतर सकती है. उसके लिए भारतीय टीम को फाइनल से पहले सभी मैच जीतने होंगे. पाकिस्तान का भी प्रदर्शन अच्छा रहता है तो वह भी फाइनल में पहुंच सकती है और इस तरह दोनों टीमें तीन बार एशिया कप 2023 में आमने सामने हो सकती हैं. India vs Pakistan मुकाबले के टिकट ऑनलाइन बेचे जाएंगे, आइए जानें कि आप टिकट कैसे बुक कर सकते हैं.

पहले सप्ताह से जारी होंगे ऑनलाइन टिकट्स

एशिया कप 2023 के मुकाबलों के टिकट और भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2023 के टिकट www.srilankacricket.lk पर उपलब्ध होंगे. इस सप्ताह से टिकट उपलब्ध होने की उम्मीद है. एशिया कप कार्यक्रम की आधिकारिक घोषणा से इस बात पर असर पड़ेगा कि वेबसाइट पर टिकट कैसे उपलब्ध होंगे. टिकट बुक करने के लिए सबसे पहले आपको www.srilankacricket.lk पर जाना होगा. इसके बाद आप इस वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर कर सकते हैं या मेल आईडी से लॉग इन कर सकते हैं. 

कैसे बुक करें IND vs PAK Match के टिकट

टिकट बुक करने से पहले आपको वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा. ओटीपी के लिए आपको मोबाइल नंबर भी देना होगा. इसके बाद आपके सामने BOOK Tickets और Fast Track Tickets के दो ऑप्शन दिखेंगे. यहां आप किसी भी ऑप्शन को सेलेक्ट कर सकते हैं. इसके बाद आपके सामने सीरीज, मैच, तारीख और टीमों के बीच मुकाबले दर्ज करने के लिए ऑप्शन खुलेगा. यहां अपने फेवरेट मैच को चुनकर आसानी से टिकट बुक कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement