Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sourav Ganguly ने चयनकर्ताओं की लगाई क्लास, इस खिलाड़ी के सेलेक्शन को लेकर खूब सुनाया 

Sourav Ganguly On Cheteshwar Pujara: सौरव गांगुली ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर चयनकर्ताओं के रवैये पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि सिलेक्टर्स को इस सीनियर खिलाड़ी से स्पष्ट तौर पर संवाद करना चाहिए. 

Sourav Ganguly ने चयनकर्ताओं की लगाई क्लास, इस खिलाड़ी के सेलेक्शन को लेकर खूब सुनाया 

Sourav Ganguly On Pujara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज दौरे (Ind Vs WI Test) के लिए चुनी गई टेस्ट टीम से पूर्व बीसीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी खुश नहीं हैं. उन्होंने सरफराज खान के नहीं चुने जाने और चेतेश्वर पुजारा को ड्रॉप करने पर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं को खिलाड़ियों के साथ संवाद करना चाहिए और भविष्य को लेकर जो भी योजना है स्पष्ट तौर पर बताना चाहिए. बता दें कि सुनील गावस्कर भी पुजारा के ड्रॉप किए जाने पर हैरानी जता चुके हैं. गांगुली ने कहा कि अगर चयनकर्ता अब युवा खिलाड़ियों को ही मौका देना चाहते हैं तो उन्हें स्पष्ट तौर पर अपनी राय रखनी चाहिए. 

चेतेश्वर पुजारा से चयनकर्ताओं को संवाद करना चाहिए
सौरव गांगुली ने चेतेश्वर पुजारा को टीम से बाहर किए जाने के फैसले पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि 100 से ज्यादा टेस्ट खेल चुके खिलाड़ी के साथ स्पष्ट बातचीत की जानी चाहिए. उन्होंने कहा, ‘चयनकर्ताओं को उसके (पुजारा) बारे में स्पष्ट होना चाहिए था. क्या 100 टेस्ट खेल चुके चेतेश्वर पुजारा को वह आगे टेस्ट में खिलाना चाहते हैं या नहीं. पुजारा जैसे कद के खिलाड़ी को आप टीम से अंदर-बाहर नहीं कर सकते हैं. ऐसा ही अजिंक्य रहाणे के साथ भी है. अगर आप नए खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं तो आपको यह बात स्पष्ट करनी होगी.’ उन्होंने चयनकर्ताओं और खिलाड़ियों के बीच संवाद को महत्वपूर्ण बताया है. 

यह भी पढ़ें: Shaheen Shah Afridi की गेंद नहीं बम का गोला है, 1 ही ओवर में 4 विकेट ले रचा इतिहास

टेस्ट क्रिकेट में आईपीएल प्रदर्शन पर तरजीह से गांगुली सहमत नहीं
ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम में मौका मिला है. हालांकि पूर्व कप्तान इससे सहमत नहीं हैं. उन्होंने कहा कि सरफराज खान को मौका मिलना चाहिए था क्योंकि वह लगातार घरेलू सत्र में अच्छा खेल रहे हैं. आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार न रहा हो लेकिन घरेलू क्रिकेट में वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. गांगुली ने यशस्वी जायसवाल की तारीफ करते हुए कहा कि वह लगातार अच्छा खेल रहे हैं और उन्होंने रणजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यशस्वी जायसवाल ने रणजी ट्रॉफी, ईरानी ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी में काफी रन बनाए हैं और वह मौका डिजर्व करते हैं. कि सरफराज खान को भी एक मौका दिया जाना चाहिए था उसने भी पिछले तीन वर्षों में काफी रन बनाए हैं,’ 

यह भी पढ़ें: Lausanne Diamond League 2023: चोट से लौटे नीरज चोपड़ा ने लगातार दूसरी बार जीता गोल्ड, रच दिया ये खास इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement