Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप होने के बाद चेतेश्वर पुजारा का पहला रिएक्शन, सोशल मीडिया पर शेयर की ये वीडियो

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में खराब प्रदर्शन के बाद चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टेस्ट टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप होने के बाद चेतेश्वर पुजारा का पहला रिएक्शन, सोशल मीडिया पर �शेयर की ये वीडियो

Cheteshwar Pujaras first reaction after being dropped from the Indian Test team for west indies tour

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 23 जून को नेशनल सेलेक्शन पैनल ने अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara ) को 12 जुलाई से शुरू होने वाली वेस्टइंडीज दौरे (India Tour Of West Indies 2023) से बाहर कर दिया है. टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) में पुजारा का नाम नहीं है. ऐसे में कई क्रिकेट पंडितों को मानना है कि उनका अंतरराष्ट्रीय करियर लगभग खत्म हो गया है. घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन करने वाले यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 16 सदस्यीय टीम में शामिल करने से साफ संकेत मिलता है कि शिव सुंदर दास की अध्यक्षता वाला चार सदस्यीय पैनल अब अगले दो वर्ष के वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship) साइकल (2023-2025) पर ध्यान लगा रही है. इस मामले के बाद चेतेश्वर पुजारा ने सोशल मीडिया पर पहली बार कोई पोस्ट शेयर की है. 

ये भी पढ़ें: Babar Azam ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉर्ड लेकिन कोहली से काफी पीछे, 800 दिनों से वनडे के हैं बादशाह

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज का पिछले कई पारियों से बल्ला शांत रहा है. उन्होंने पिछली 10 पारियों में सिर्फ 1 अर्धशतकीय पारी खेली है और उनका उच्च स्कोर 59 रन का है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की पहली पारी में पुजारा ने 6 रन बनाए थे तो दूसरी पारी में 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. आईपीएल के दौरान पुजारा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने चले गए थे और वहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन उन्हें उस फॉर्म का फायदा टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में नहीं मिला और वह दोनों पारियों में मिलाकर सिर्फ 30 रन बना सके. भारतीय टीम लगातार दूसरी पारी फाइनल हार गई. ऐसे में माना जा रहा था कि कई सीनियर्स खिलाड़ियों पर गाज गिर सकती है. हालांकि टीम से सिर्फ पुजारा का ही पत्ता कटा है. पुजारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. 

IND vs WI Test Series के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट और नवदीप सैनी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement