Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'उम्मीद है वो सुन रहा होगा' कौन है ये 29 साल का क्रिकेटर जिसे टीम इंडिया के बुरे समय में याद कर रहे सौरव गांगुली

Sourav Ganguly On Hardik Pandya: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत को मिली करारी हार के बाद सौरव गांगुली को हार्दिक पंड्या की याद आ रही है. उन्होंने कहा कि वह भारत के लिए स्टार ऑलराउंडर को फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं. 

'उम्मीद है वो सुन रहा होगा' �कौन है ये 29 साल का क्रिकेटर जिसे टीम इंडिया के बुरे समय में याद कर रहे सौरव गांगुली

Sourav Gangul On Hardik Pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) के फाइनल में टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार के बाद सौरव गांगुली को हार्दिक पंड्या की याद आ रही है. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि स्टार ऑलराउंडर टेस्ट क्रिकेट में जल्दी वापसी करे. गांगुली ने यह भी कहा कि एक हार के बाद घबराने की जरूरत नहीं है और विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी अभी कुछ और साल तक आराम से खेल सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि घरेलू क्रिकेट में यशस्वी जायसवाल, रजत पाटीदार जैसे खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में भारत के पास विकल्पों की कोई कमी नहीं है. 

हार्दिक पंड्या को टेस्ट क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं सौरव गांगुली 
सौरव गांगुली ने कहा कि विराट कोहली से आगे देखने की अभी जरूरत नहीं है क्योंकि वह सिर्फ 34 साल के हैं और अभी काफी सालों तक क्रिकेट खेल सकते हैं. चेतेश्वर पुजार भी अभी कुछ समय तक और खेल सकते हैं और उनके विकल्प के तौर पर हमारे पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है. गांगुली ने कहा कि मैं टेस्ट क्रिकेट में हार्दिक पंड्या को खेलते देखना चाहता हूं. खास तौर पर इंग्लैंड जैसी परिस्थिति में वह उपयोगी ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं. बता दें कि पंड्या को पीठ में दर्द की वजह से 2018 में स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा था जिसके बाद लंबे समय तक उन्हें क्रिकेट से दूर रहना पड़ा. काफी वक्त तक उन्होंने टीम के लिए बॉलिंग नहीं की. 

यह भी पढ़ें: KL Rahul का NCA में रीहैब शुरू, वीडियो में देखें रिकवरी के लिए कैसे जमकर बहा रहे हैं पसीना  

5 साल पहले हार्दिक पंड्या ने खेला था आखिरी टेस्ट 
हार्दिक पंड्या ने 2018 में चोट के बाद सर्जरी कराई और फिर फिट होने के बाद मैदान पर लौटे. उनकी कप्तानी में टीम ने आईपीएल 2022 का खिताब भी जीता लेकिन पंड्या अब तक सिर्फ छोटे फॉर्मेट में ही खेल रहे हैं. आखिरी टेस्ट उन्होंने साल 2018 में अगस्त में खेला था. टेस्ट क्रिकेट में वापसी को लेकर क्रिकेट के गलियारों में ऐसा भी कहा जाता है कि इस स्टार ऑलराउंडर की ज्यादा दिलचस्पी नहीं है. पंड्या के मिजाज और गेम के लिहाज से भी टी20 और वनडे ही ज्यादा मुफीद लगता है. टेस्ट करियर की बात की जाए तो उन्होंने कुल 11 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 532 रन बनाए हैं. अपने टेस्ट करियर में उन्होंने 4 अर्धशतक और 1 शतक भी जड़ा है.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, ऋषभ पंत का नया वीडियो देख खुशी से झूम उठेंगे फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement